टीवी सीरीज लूथर के हिंदी रीमेक से डिजिटल डेब्‍यू करेंगे अजय देवगन, इलियाना संग बनेगी जोड़ी

कोरोना और लॉकडाउन के चलते वेबसीरीज को लेकर रुझान बढ़ा है। ऐसे में तमाम दिग्‍गज स‍ितारे ड‍िज‍िटल पर डेब्‍यू करते नजर आ रहे हैं। अजय देवगन के बारे में जानकारी है क‍ि वह जल्‍द वेबसीरीज में नजर आएंगे।

Ajay Devgn with ileana
Ajay Devgn with ileana 

मुख्य बातें

  • ड‍िज‍िटल डेब्‍यू को तैयार हैं बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन
  • ब्रिटिश टीवी सीरीज लूथर के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर
  • जय देवगन के अपोजिट इलियाना डिक्रूज को क‍िया कास्‍ट

Ajay Devgn Digital OTT Debut: कोरोना और लॉकडाउन के चलते वेबसीरीज को लेकर रुझान बढ़ा है। ऐसे में तमाम दिग्‍गज स‍ितारे ड‍िज‍िटल पर डेब्‍यू करते नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान, सोनाक्षी सिन्‍हा, बॉबी देओल, सुष्मिता सेन, पंकज त्रिपाठी, मनोज वाजपेयी जैसे तमाम सितारों ने ओटीटी पर काम कर नया कीर्तिमान स्‍थापित किया है। अब बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन भी इसी तैयारी में हैं। उनके बारे में जानकारी है क‍ि वह जल्‍द वेबसीरीज में नजर आएंगे।  

पिंकविला की एक्‍सक्‍लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन ब्रिटिश टीवी सीरीज लूथर के हिंदी रीमेक में लीड रोल निभाएंगे और यह टीवी सीरीज डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन ने यह प्रोजेक्‍ट साइन कर लिया है और लीड अदाकारा की तलाश भी अब पूरी हो चुकी है। मेकर्स ने इस टीवी सीरीज में अजय देवगन के अपोजिट इलियाना डिक्रूज को कास्‍ट करने का फैसला किया है। इलियाना अजय देवगन के साथ पहले भी स्‍क्रीन शेयर कर चुकी हैं और फैंस ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार फ‍िल्‍म तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में सफलता का परचम लहाराया था। वहीं उनके पास हंसल मेहता की छलांग, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, द बिग बुल, मैदान के अलावा कुछ अन्‍य फ‍िल्‍में भी हैं। वहीं इलियाना की बात करें तो वह अजय देवगन के साथ द बिग बुल में नजर आने वाली हैं। 

ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता

कोरोना काल में सबसे ज्‍यादा नुकसान हिंदी फ‍िल्‍मों को हुआ। 15 मार्च के बाद किसी भी फ‍िल्‍म की रिलीज सिनेमाघरों में नहीं हुई है और अभी भी सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति नहीं मिली है। ऐसे में ओटीटी की लोकप्रियता बढ़ी और इसी को ध्‍यान में रखते हुए कई फ‍िल्‍ममेकर्स ने अपनी फ‍िल्‍मों को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया। हाल ही में दिल बेचारा, गुलाबो सिताबो, शकुंतला देवी, सडक-2 जैसी कई फ‍िल्में ओटीटी पर रिलीज की गईं हैं और उन्‍हें काफी अच्‍छा रेस्‍पांस मिला है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर