सलमान के बाद अजय देवगन को भी हुआ Tauktae तूफान से नुकसान, फ‍िल्‍म मैदान का सेट हुआ तबाह

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के बाद अभिनेता अजय देवगन को भी ताऊते तूफान ने भारी नुकसान पहुंचाया है। उनकी फ‍िल्‍म मैदान का सेट इस तूफान में तबाह हो गया है।

Maidaan
Maidaan 

मुख्य बातें

  • अभिनेता अजय देवगन को भी ताऊते तूफान ने भारी नुकसान पहुंचाया है।
  • उनकी फ‍िल्‍म मैदान का सेट इस तूफान में तबाह हो गया है।
  • गनीमत ये रही है कि सेट पर तूफान की वजह से कोई हताहत नहीं हुआ है!

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के बाद अभिनेता अजय देवगन को भी ताऊते तूफान ने भारी नुकसान पहुंचाया है। उनकी फ‍िल्‍म मैदान का सेट इस तूफान में तबाह हो गया है। गनीमत ये रही है कि सेट पर तूफान की वजह से कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन सेट अब शूट करने लायक नहीं बचा है। इस सेट पर फ‍िल्‍म का एक बडा हिस्‍सा अजय देवगन को शूट करना था। 

जानकारी के अनुसार, मुंबई में इस फ‍िल्‍म का सेट लगा है और जिस समय तूफान तबाही मचा रहा था, सेट पर 40 लोग मौजूद थे। उन सभी ने सेट को बचाने की कोशिश की लेकिन 16 एकड़ में फैले इस सेट को बचा नहीं सके। डायरेक्‍टर अमित शर्मा की इस फ‍िल्‍म की शूटिंग कोलकाता और लखनऊ में भी की गई थी। वहीं इस सेट पर फुटबॉल के मैच वाले पार्ट को शूट किया जाना था। यह फ‍िल्‍म पहले से ही काफी लेट हो चुकी है, ऐसे में सेट तबाह होने से और देरी की संभावना है। 

ताउते से तबाह हुआ टाइगर 3 का सेट

ताउते तूफान ने आलिया  भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के घर को काफी नुकसान पहुंचाया था। अब इस तूफान की मार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के सेट पर भी पड़ी है। ताउते तूफान के कारण सलमान की फिल्म टाइगर 3 के सेट को काफी नुकसान भी पड़ी है। हालांकि, आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट बाल-बाल बचा है। संजय लीला भंसाली ने पहले ही सेट को कवर कर दिया था।

ऐसी है फ‍िल्‍म मैदान

अमित शर्मा की ओर से निर्देशित, मैदान फिल्म भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक सैयद अब्दुल रहीम से प्रेरित एक जीवनी पर आधारित खेल ड्रामा है। अब्दुल रहीम को भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार माना जाता है। फिल्म को बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस साल की शुरुआत में, अजय ने फिल्म का पहला लुक शेयर किया था और उन्होंने लिखा था: 'ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम दौर की, और हम सबके साथ सफल कोच की।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर