Ajay Devgn Song Out: अजय देवगन का गाना ठहर जा हुआ रिलीज, कोरोना वायरस के प्रति ऐसे फैलाई जागरुकता

Ajay Devgn Song on Coronavirus: एक्टर अजय देवगन का गाना ठहर जा हाल ही में रिलीज रिलीज हो गया है जिसमें वो कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाते नजर आ रहे हैं।

मुख्य बातें

  • अजय देवगन का गाना ठहर जा हुआ रिलीज
  • गाने में अजय देवगन ने कोरोना वायरस के प्रति फैलाई जागरुकता
  • अजय देवगन ने लोगों से यह अपील की कि वो अपने परिवार के लिए घर में ही रहें

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचाई हुई है और इसके चलते देश भी लॉकडाउन है। इस दौरान सभी अपने घरों में हैं और सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स लगातार जनता को इसके प्रति जागरुक कर रहे हैं। 

अब बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन लोगों को जानलेवा कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करने के लिए एक गाना लेकर आए हैं जिसका नाम है 'ठहर जा'। इस गाने में उन्होंने लोगों से यह अपील की है कि वो अपनों के लिए अब ठहर जाएं यानी घर पर ही रहें। अजय ने गाने के जरिए यह समझाने की कोशिश की कि इस समय घर पर रहना ना केवल उनके लिए बल्कि उनके परिवार के लिए भी बहुत जरूरी है। 

अपनों के लिए घर पर रहने की अपील

गाने में उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों और इस समय में जरूरतमंदों की मदद के लिए सामने आने वाले लोगों को भी दिखाया और लोगों से अपील की कि अब वो घर में ही रहें। गाने में उन्होंने लोगों से अपील की कि अब तक उन्होंने अपने परिवार के लिए बहुत मेहनत की और इस समय अब उसी परिवार के लिए उन्हें घर पर रहना है। 3 मिनट 58 सेकंड के इस गाने को सिंगर मेहुल व्यास ने गाया है जबकि इसके लिरिक्स अनिल वर्मा ने लिखे हैं।

घर पर रहकर करें ये काम

गाने के बीच में दिखाया गया है कि घर पर रहकर इस समय वो सभी काम कर सकते हैं जिसके लिए शायद पहले आपको समय नहीं मिलता था। गाने में अजय देवगन पौधों में पानी डालते दिखते हैं। इसके साथ ही गाने में दिखाया गया है कि आप घर पर रहकर योग कर सकते हैं और परिवार के साथ इस वक्त को बिता सकते हैं। 

मालूम हो कि इससे पहले सलमान खान भी कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए गाना 'प्यार करोना' लेकर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर