Ajay Devgn बने धारावी के लिए 'मसीहा', नए अस्पताल में दान किए ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर

Ajay Devgn donates oxygen cylinder: मुंबई का धारावी कोरोना वायरस का केंद्र बना हुआ है। अजय देवगन ने यहां नए बने अस्पताल में मेडिकल उपकरण दान किए हैं।

Ajay Devgn donates oxygen cylinder
Ajay Devgn donates oxygen cylinder  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अजय देवगन ने दान किए मेडिकल उपकरण
  • मुंबई के धारावी में नया बना है 200 बैड का अस्पताल
  • धारावी में आ चुके हैं कोरोना के कई मामले

कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अमेरिका, इटली जैसे देशों के साथ-साथ भारत भी बुरी तरह से इस जानलेवा वायरस की चपेट में है। भारत में अब तक इसके एक लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना वायरस से कई मौतें भी हो चुकी हैं, हालांकि कई लोगों ने इससे रिकवर भी किया है। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स भी कोविड 19 से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन भी इसके लिए आगे आए हैं।

हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई। मुंबई के स्लम एरिया धारावी में कोरोना वायरस फैला हुआ है। ऐसे में यहां एक नया अस्पताल बनाया गया है। इसी अस्पताल में अजय देवगन ने ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर दान दिए हैं। साथ ही उन्होंने धारावी के सैकड़ों परिवारों को राशन किट भी मुहैया करवाए।

धारावी में दान किए ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस बारे में लिखा, 'हमारे एक्शन हीरो अजय देवगन ने चुपचाप धारावी में एक नए 200 बैड वाले अस्पताल के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर दान किए हैं। हम सभी जानते हैं कि यह स्लम कोविड-19 का हब बन गया है और बीएमसी ने इस अस्पताल को शुरू करके सही काम किया, जिसे बनाने में उन्हें 15 दिन लगे। अजय देवगन ने धारावी के 700 परिवारों को राशन किट भी प्रदान किए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ajaydevgn) on

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद की

बता दें कि इस मुश्किल वक्त में जहां कई सेलेब्स कोरोना से पीड़ित और लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए दान कर रहे हैं, वहीं सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे हैं। सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को वापस उनके घर पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था कर रहे हैं। इतना ही नहीं, सोनू सूद ने केरल में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट करवाया है। ये सभी लड़कियां केरल के एर्नाकुलम की एक फैक्ट्री में सिलाई और एंब्रॉयड्री का काम करती है जो कि लॉकडाउन में बंद हो गई जिसके बाद से ये लड़कियां यहां फंसी हुईं थीं।

अजय देवगन ने भी सोनू सूद के काम को सराहा

अजय देवगन ने भी सोनू सूद की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था। अजय ने ट्वीट कर लिखा था, 'प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भेजने को लेकर जो संवेदनशील काम आप कर रहे हैं वह एक उदाहरण है। आपको और हिम्मत मिले, सोनू।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर