अब Thank God की तैयारियों में जुटे Ajay Devgn, लंबी है उनकी आने वाली फ‍िल्‍मों की लिस्‍ट

Ajay Devgn begins shooting for Thank God: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का ट्रेलर हाल ही में जारी हुआ है। इसी के साथ अजय देवगन बाकी फ‍िल्‍मों की शूटिंग पूरी करने में जुट गए हैं।

Ajay Devgn
Ajay Devgn 

मुख्य बातें

  • अजय देवगन की फ‍िल्‍म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का ट्रेलर हाल ही में जारी हुआ है।
  • इसी के साथ अजय देवगन ने नई फ‍िल्‍म थैंक गॉड की शूटिंग मुंबई में कर दी है शुुरू

Ajay Devgn begins shooting for Thank God: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का ट्रेलर हाल ही में जारी हुआ है। भारतीय वायुसेना के शौर्य को द‍िखाती यह फ‍िल्‍म अगस्‍त महीने में ओटीटी पर रिलीज होनी है। फिल्म में अजय देवगन वायुसेना के ऑफिसर स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाने जा रहे हैं। विजय कार्णिक का साल 1971 में पाकिस्तान के साथ हुए युद्ध में अहम रोल था। इसके ट्रेलर को खास पसंद किया गया है और दर्शकों को बेसब्री से इस फ‍िल्‍म का इंतजार है। एक तरफ अजय की ये फ‍िल्‍म चर्चा में है तो दूसरी ओर वह अपनी बाकी फ‍िल्‍मों की शूटिंग पूरी करने में जुट गए हैं। 

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत के लीड रोल वाली 'थैंक गॉड' की शूटिंग शुरु हो चुकी है। बता दें कि अजय देवगन भी इस फ‍िल्‍म का हिस्‍सा हैं। वह फ‍िल्‍म में गॉड का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के लिए लिए एक बड़ा सेट लगाया गया है, जो स्वर्ग की तरह बनाया गया है।यह एक कॉमेडी फ‍िल्‍म होगी जिसका निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं। इसके अलावा अजय देवगन बैक-टू-बैक कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। आइए जानते हैं अजय की अपकमिंग फिल्में कौन-कौन सी हैं?

रुद्र 

अजय देवगन डिज़्नी हॉटस्टार की वेब सीरीज 'रूद्र - द एज ऑफ डार्कनेस' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस सीरीज में अजय देवगन के साथ ईशा देओल नजर आएंगी। 

'नांधी' 

तेलुगु हिट फिल्म 'नांधी' के लिए अजय देवगन और दिल राजू ने बतौर निर्माता हाथ मिलाया है। नांधी एक क्राइम कोर्टरूम ड्रामा है। फिलहाल नांधी के हिंदी रीमेक के लिए निर्देशक और स्टारकास्ट फाइनल नहीं किया गया है।

गंगूबाई काठियावाड़ी 

संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन कैमियो निभाते नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। 

'रेड 2'

अजय देवगन की फ‍िल्‍म रेड को काफी पसंद किया गया था जिसमें उन्‍होंने इनकम टैक्‍स कमिश्‍नर का रोल निभाया था। अब अजय देवगन इस फ‍िल्‍म के दूसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं। 'रेड 2' एक सच्ची कहानी से प्रेरित है। राजकुमार गुप्ता इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

'मे डे'

अजय देवगन जल्‍द ही अमिताभ बच्चन के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म का नाम होगा 'मे डे' में नजर आएगी। अजय ने सिर्फ फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं बल्कि डायरेक्टशन की कमान भी संभाल रखी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ लीड रोल में हैं। फ‍िल्‍म 2022 के अप्रैल में रिलीज होगी।

'मैदान'

'मैदान' फिल्म साल 2021 के अक्टूबर महीने में रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच के रूप में दिखेंगे। वह इंडियन फुटबाल टीम के कोच रह चुके सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में होंगे‌। 'मैदान' से बोनी कपूर प्रोड्यूसर के तौर पर कमबैक करने वाले हैं।

'गोलमाल 5'

अजय 'गोलमाल 5' में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी गोलमाल फ्रेंचाइजी की इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। हालांकि, अब तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी साामने नहीं आई है। बता दें कि गोलमाल फ्रेंचाइजी को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिलता रहा है।

'कैथी'

अजय ने तमिल फिल्म 'कैथी' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। यह फिल्म फरवरी, 2021 में रिलीज होगी। कैथी एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म है, जो 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर