पति अभिषेक बच्चन संग फिर काम करना चाहती हैं ऐश्वर्या राय, फिल्मों को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। वो पति अभिषेक बच्चन के साथ भी फिर से काम करना चाहती हैं, लेकिन फैमिली और आराध्या उनकी प्राथमिकता हैं।

Aishwarya Rai Bachchan with Family
Aishwarya Rai Bachchan with Family 
मुख्य बातें
  • पति अभिषेक बच्चन संग काम करना चाहती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन।
  • ऐश्वर्या ने फिल्में करने पर कहा कि उनकी प्राथमिकता परिवार और बेटी है।
  • मालूम हो कि ऐश्वर्या जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म में दिखाई देंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। वो मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए वो करीब चार साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगी। यह फिल्म ऐश्वर्या के लिए काफी खास होगी क्योंकि इस फिल्म में वो डबल रोल निभाने वाली हैं।

Also Read: IIFA 2022 में इस तरह साथ बैठे नजर आए सलमान खान- अभिषेक बच्चन

पति संग काम करने पर बोलीं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या ने हाल ही में ईटाइम्स से बात की। इस दौरान उनसे पति अभिषेक बच्चन के साथ फिर से काम करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने उम्मीद भरी नजरों से आसमान की तरफ देखते हुए कहा, 'यह होना चाहिए।' मालूम हो कि इससे पहले दोनों ने साथ में रावण, ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो और गुरु जैसी फिल्म में काम किया। वहीं अभिषेक भी कह चुके हैं कि वो फिर से ऐश्वर्या संग काम करना पसंद करेंगे लेकिन उन्हें सही समय और सही स्क्रिप्ट का इंतजार है। 

अबू धाबी से सामने आया था वीडियो

हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक बेटी आराध्या बच्चन के साथ अबू धाबी में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2022 में शामिल हुए थे। इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया था जो सोशल मीडिया पर छा गया। इस दौरान अभिषेक स्टेज से नीचे आकर ऐश्वर्या और आराध्या संग डांस करते नजर आए थे। 

रजनीकांत की फिल्म में आएंगी नजर

इसके अलावा ऐश्वर्या रजनीकांत की अगली फिल्म 'थलाइवर 169' में भी दिखेंगी। ऐश्वर्या फिल्मों में वापसी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं इसके बावजूद, वह अपनी फैमिली के लिए कमिटेड हैं। इस बारे में ऐश्वर्या ने कहा, 'मेरी प्राथमिकता अभी भी मेरा परिवार और मेरी बेटी है। मैंने मणि सर की पोन्नियिन सेलवन को पूरा करने के लिए बहुत हिम्मत से कदम बढ़ाया, लेकिन इससे मेरे परिवार और आराध्या के लिए मेरा फोकस नहीं बदला।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर