Paris Fashion Week 2021: ऐश्वर्या राय बच्चन ने व्‍हाइट ड्रेस में दिखाया अपना जलवा, तस्‍वीरें देख फैंस ने कहा 'अप्‍सरा'

Paris Fashion Week 2021: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने पेरिस फैशन वीक में अपना जलवा बिखेरा। उन्‍होंने व्‍हाइट कलर का लॉन्‍ग गाउन पहना था।

Aishwarya Rai Bachchan, Paris Fashion Week 2021
Aishwarya Rai Bachchan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पेरिस फैशन वीक में ऐश्‍वर्या राय ने किया रैम्‍प वॉक
  • अदाकारा ने एफिल टॉवर के सामने दिए गजब के पोज
  • ऐश्‍वर्या की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर हो रहीं वायरल

Aishwarya Rai Bachchan in white gown: ऐश्वर्या राय बच्चन को खूबसूरती का मिसाल माना जाता है। उनके हुस्‍न को देख हर कोई अपना दिल हार बैठता है। उनका ये जादू रविवार को पेरिस फैशन वीक 2021 में भी चला। वह एक कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए रैंप वॉक कर रही थीं। उन्‍होंने व्‍हाइट ड्रेस में रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। एफिल टॉवर के सामने खड़े होकर उन्‍होंने गजब के पोसेज दिए। जिन्‍हें देख हर कोई फिदा हो गया। अदाकारा की कुछ तस्‍वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

aishwarya rai

व्‍हाइट गाउन में ऐश्‍वर्या किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। मिनिमल मेकअप और खुल बालों के साथ कैरी किया हुआ उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कई यूजर्स ने तो उन्‍हें अप्‍सरा तक कहा है। ऐश्‍वर्या की इन तस्‍वीरों को लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। 

aishwarya rai

इस फैशन वीक में दुनिया भर के कई और मशहूर हस्तियों ने भी शिरकत की। ऐश्वर्या राय ने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों जैसे हेलेन मिरेन, कैमिला कैबेलो और एम्बर हर्ड के साथ भी पोजेस दिए। वायरल वीडियो और तस्‍वीरों में ऐश्‍वर्या को फ्लोर-लेंथ वाले व्‍हाइट गाउन में देखा जा सकता है। उन्‍होंने अपने लहराते बालों और गुलाबी होंठों से लुक में चार चांद लगा दिए। उनके रैम्‍प पर आते ही सबकी निगाहें उनकी ओर थम गई। 

aishwarya rai

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन के पास मणिरत्नम निर्देशित पोन्नियिन सेलवन पाइपलाइन में है। इस महाकाव्य को पर्दे पर उनकी बड़ी वापसी के रूप में देखा जा रहा है। उन्हें आखिरी बार 2018 की फिल्म फन्ने खां में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर