बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी में अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा, जल्द कर सकते हैं डेब्यू?

Amitabh Bachchan grandson Agastya Nanda bollywood Debut: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा फिल्मी दुनिया में कदम रखने की लगातार तैयारी कर रहे हैं। कुछ समय पहले उन्होंने जिम में बिग बी के साथ फोटो शेयर की थी।

Amitabh Bachchan’s grandson Agastya Nanda
पोते अगस्त्य नंदा के साथ अमिताभ बच्चन, Amitabh Bachchan Grandson 

मुख्य बातें

  • फिल्मों में डेब्यू के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं बिग बी के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा
  • कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन के साथ जिम में पसीना बहाते हुए शेयर की थी तस्वीर
  • रिपोर्ट्स में दावा- जल्द 19 वर्षीय स्टार किड को ऑफर हो सकती है फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा भी धीरे धीरे स्टारडम की दुनिया में अपनी जगह बनाने की दिशा में कदम आगे बढ़ा रहे हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार अपने ग्रैंड-डैड के साथ अपने आकर्षक लुक को शेयर करने वाले 19 वर्षीय युवा जल्द ही अपना अभिनेता बनने का सपना साकार करने जा रहे हैं।

अगस्त्य का नाम सबसे चर्चित स्टार-किड में शामिल हैं जिनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन-फॉलोइंग है। कथित तौर पर उन्हें फिल्म के प्रस्ताव मिले हैं कि खुद को तैयार महसूस करने पर वह अपने लक्ष्य की दिशा में जरूर कदम बढ़ाएंगे।

नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी और बिग बी के साथ जिम में आए थे नजर:
अगस्त्य लॉकडाउन के बीच मुंबई में ही समय बिता रहे हैं और हाल ही में नीतू कपूर के जन्मदिन की पार्टी में भी शामिल हुए थे। इसके अलावा, वह जिम में अपना शरीर बनाने पर भी काम कर रहे हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ जिम पसीना बहाने की तस्वीर भी शेयर की थी जो फैंस के बीच खूब पसंद की गई थी।

फिल्मों में जाने को लेकर क्या सोचती हैं अगस्त्य की मां?
पिछले साल ही श्वेता बच्चन नंदा (अगस्त्य की मां) ने अपने बच्चों के फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बारे में संकेत दिए थे। यह बात तब सुर्खियों में आई जब उन्होंने कहा था कि वह अपने बच्चों को फिल्म व्यवसाय में शामिल होने के लिए उत्सुक नहीं थी। उन्होंने कहा था कि अभिषेक बच्चन अक्सर अपने कैरियर में दबाव और नफरत का सामना करते रहते हैं और यही शायद अगस्त्य की मां की चिंता का कारण भी हो सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Father .. Son .. Grandson .. some years ago .. the folded hands are unplanned .. just happened

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

हाल ही में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने वालीं नव्या नवेली नंदा का ध्यान दूसरे तरह के कामों की ओर नजर आ रहा है और फिल्मों से इतर करियर बनाने की इच्छा जाहिर की थी हालांकि लगता है अगस्त्य का सपना फिल्मी दुनिया का स्टार बनने का है।

अगली खबर