घरवालों के सामने मजाक- मजाक में पत्नी श्वेता को ये क्या बोल गए आदित्य नारायण, वायरल हो गया वीडियो

आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो शादी के बाद पहली बार ससुराल में खाना बनाती नजर आ रही हैं।

Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal
Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शादी के बाद पहली बार ससुराल में खाना बनाती नजर आईं आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता।
  • पत्नी को खाना बनाते देख मजाक- मजाक में ये क्या बोल गए आदित्य नारायण।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा आदित्य- श्वेता का ये वीडियो।

बॉलीवुड एक्टर- सिंगर आदित्य नारायण ने 01 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी कर ली और दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। दोनों की शादी की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहीं, अब उनकी शादी की बाद की रस्म की वीडियो भी सामने आ गई है। 

पत्नी को ये क्या बोल गए आदित्य

श्वेता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो शादी के बाद अपनी सास और आदित्य नारायण की मां के साथ किचन में खाना बनाती दिख रही हैं। इस दौरान दूर खड़े होकर आदित्य उन्हें चिढ़ाते हुए कहते हैं, 'इसमें कोई कसर नहीं होनी चाहिए, जाओ अपने ससुराल वालों के पास।' तभी उन्हें अपनी गलती का एहसास होता है कि उन्होंने 'मायके' को 'ससुराल' कह दिया और इसे तुरंत सुधारते हुए वो कहते हैं, 'जाओ अपने मायके'। इसके बाद श्वेता हंसकर पूछती हैं- क्या बोला ये? और आदित्य की बात जानकर हंसते हुए कहती हैं- ये ससुराल वाले हैं।

श्वेता के बारे में कही थी ये बात

मालूम हो कि कोरोना वायरस की वजह से दोनों ने परिवार के 50 करीबी लोगों की मौजूदगी में मंदिर में शादी की थी। इसके बाद हुई रिसेप्शन पार्टी रखी थी। शादी के बाद आदित्य ने कहा था कि यह उनके लिए सपने जैसा है। आदित्य ने कहा था, 'यह सपने जैसा लगता है कि मेरी और श्वेता की अब शादी हो गई है। मैं श्वेता के अलावा किसी और के साथ अपनी जिंदगी बिताने के बारे में सोच भी नहीं सकता। उन्होंने बेहतर इंसान बनने में मेरी मदद की है। वो ऐसी इंसान हैं जिनके साथ मैं, मैं रह सकता हूं।'

10 साल पहले हुई थी मुलाकात

मालूम हो कि आदित्य और श्वेता एक दूसरे को पिछले करीब 10 साल से डेट कर रहे थे। आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों की मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी और उन्हें तुरंत कनेक्शन फील हुआ। आदित्य ने बताया, 'धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में पूरी तरह से पड़ चुका हैं। मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में वो सिर्फ मेरी दोस्त बनना चाहती थी। क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह, हमने पिछले 10 सालों में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी हमारे लिए केवल एक औपचारिकताभर है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर