Aditya Narayan Marriage:शादी के बंधन में बंधे आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल, सामने आई पहली फोटो

Aditya Narayan and Shweta Aggarwal Marriage Photo:उदित नारायण के बेटे आदित्य नारयण शादी के बंधन में बंध गए हैं। श्वेता और आदित्य की शादी की पहली फोटो सामने आ गई है।

Aditya Narayan, Shweta Aggarwal
Aditya Narayan, Shweta Aggarwal 

मुख्य बातें

  • आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • आदित्य और श्वेता ने मंदिर में शादी रचाई है।
  • शादी के जोड़े में दोनों की पहली फोटो सामने आई है।

मुंबई. उदित नारायण के बेटे और सिंगर, होस्ट आदित्य नारायण शादी के बंधन में बंध गए हैं। आदित्य नारयण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई है। आदित्य और श्वेता की शादी की पहली फोटो सामने आई है।  

फोटो में दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। आदित्य और श्वेता ने अपनी शादी के लिए मैचिंग कलर के कपड़े पहने हुए हैं। आदित्य व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। 

श्वेता भी ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना है जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर की शॉल कैरी की है।  श्वेता ने बेहद कम मेकअप किया है। इसके अलावा उन्होंने ज्वेलिरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है। 

Aditya Narayan, Shweta Agarwal's wedding photos

बारात की फोटो आई थी सामने 
आदित्य के पिता उदित नारायण का आज बर्थडे है। ऐसे में कपल ने अपने पापा के बर्थडे को शादी का दिन भी चुना। इससे पहले आदित्य और श्वेता की बारात की फोटो सामने आई थी। कोरोना के कारण शादी में केवल 50 लोग ही शामिल हुए हैं। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद ये कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को रिसेप्शन पार्टी के लिए इन्वाइट किया है। 

Aditya Narayan, Shweta Agarwal's wedding photos

10 साल से कर रहे हैं डेट
आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल पिछले 10 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात आदित्य नारायण की डेब्यू फिल्म शापित के सेट पर मिले। आदित्य ने कहा,  'शादी अब हम दोनों के बीच केवल औपचारिकता ही रह गई है।'  

श्वेता और आदित्य की तिलक सेरेमनी की फोटो सामने आई थी, जो सोशल मीडिया पर छाई रही। इस दौरान श्वेता ऑरेंज कलर का लहंगा पहने हुए थीं जबकि आदित्य ब्लू कलर का कुर्ता पायजामा पहने दिखे।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर