Adipurush Cast: क्‍या आद‍िपुरुष में Prabhas संग होंगी क‍ियारा आडवाणी, इस एक्‍ट्रेस की ले सकती हैं जगह

Adipurush Cast : आद‍िपुरुष के ल‍िए अब क‍ियारा आडवाणी का नाम सामने आया है। उनसे पहले इस खूबसूरत एक्‍ट्रेस के नाम की चर्चा हो रही थी।

Adipurush Cast is Kiara Advani the leading lady with prabhas in the Om Raut directorial
Kiara Advani and Prabhas 

मुख्य बातें

  • तान्‍हा जी के डायरेक्‍टर ओम राउत बना रहे हैं आद‍िपुरुष
  • प्रभास के भगवान राम के रोल में आने की है चर्चा
  • सैफ अली खान को रावण के रोल में लिया गया है

इंडस्‍ट्री में क‍ियारा आडवाणी को नए चेहरों में खासा पसंद क‍िया जा रहा है। उन्‍होंने कई फ‍िल्‍मों में अपने टैलंट को साब‍ित भी क‍िया है। अब खबर है क‍ि वो आद‍िपुरुष में प्रभास के अपोजिट नजर आ सकती हैं। इस फ‍िल्‍म को रामायण पर आधार‍ित बताया जा रहा है। टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, क‍ियारा आडवाणी को इस रोल के ल‍िए अप्रोच क‍िया गया है और इसका आध‍िकार‍िक घोषणा जल्‍द ही होगी। 

बता दें क‍ि क‍ियारा आडवाणी से पहले साउथ की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के इस क‍िरदार को निभाने की चर्चा थी। उन्‍होंने 2019 में महानती फ‍िल्‍म के ल‍िए सर्वश्रेष्‍ठ अभ‍िनेत्री का राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी मिला था। 

Kiara Advani: 'Kabir Singh' not propagating self-destructive love | Hindi  Movie News - Times of India

जहां तक बात आद‍िपुरुष फ‍िल्‍म की है तो इसे अजय देवगन की ब्‍लॉकबस्‍टर फ‍िल्‍म तान्‍हाजी के डायरेक्‍टर ओम राउत न‍िर्देश‍ित करेंगे। वहीं प्रभास इस फ‍िल्‍म में लीड रोल प्‍ले करेंगे। उनका क‍िरदार भगवान राम का या इससे प्रेर‍ित बताया जा रहा है। वहीं आद‍िपुरुष में सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में होंगे। उनका क‍िरदार रावण जैसा होगा। सैफ अली खान ने ओम राउत की ही फ‍िल्‍म तान्हाजी में नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। शायद यही वजह रही कि रावण के किरदार के लिए भी सैफ अली खान बाजी मार गए।

कास्‍ट के अलावा आद‍िपुरुष की चर्चा इसके संभाव‍ित वीएफएक्‍स को लेकर भी हो रही है। कहा जा रहा है क‍ि ये दर्शकों के ल‍िए एक अलग ही अनुभव लाएंगे। फ‍िल्‍म की शूट‍िंग 2021 में शुरू होकर इसके 2022 में र‍िलीज होने की संभावना है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर