कंगना से रिश्ते और ड्रग्स पर बोले अध्ययन सुमन- 'उस अंधेरे दौर में वापस नहीं जाना चाहता, मुझे मत घसीटो'

कभी कंगना रनौत के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहे अध्ययन सुमन ने अब इस पर खुलकर बात की है और कहा है कि बीते समय में उनको लेकर आई खबरें भावनात्मक उतार चढ़ाव का नतीजा थीं।

Adhyayan Suman and Kangna Ranaut
अध्ययन सुमन और कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • कंगना के साथ रिश्ते के दौर को याद करते हुए अध्ययन सुमन ने लगाए थे ड्रग्स लेने के आरोप
  • अब सालों बाद मामले पर दोबारा चर्चा को बताया गैरजरूरी
  • अभिनेता बोले- 'अंधेरे दौर में वापस नहीं जाना चाहता, कृपया मुझे छोड़ दो!'

मुंबई: अभिनेता अध्‍ययन सुमन का कहना है कि कंगना रनौत और ड्रग्‍स के बारे में उनके बयानों को 2016 में गंभीरता से नहीं लिया गया था, लेकिन लोग अब इस मुद्दे में उनका नाम खींचना चाहते हैं। अध्ययन ने कहा कि उन्हें इसे विषय पर अकेला छोड़ दिया जाना चाहिए। एक ताजा इंटरव्यू में  अभिनेता ने कहा, 'आज मुझे  इसमें घसीटना गलत है। अब लोग मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हैं। मैंने इसके बारे में भी बोला था, लेकिन मुझे लगता है कि जब तक आप सुपरस्टार नहीं हैं, आपको बोलने का कोई अधिकार नहीं है।'

बता दें कि अधयन और कंगना 2008-2009 से रिलेशनशिप में थे। अधयन ने 2016 में एक इंटरव्यू में दावा किया था कि कंगना ड्रग्स लेती थीं।

'जब तक आप सुपरस्टार नहीं, बोलने का अधिकार नहीं?'
अध्ययन ने डीएनए को बताया, 'जब आज मैं बेहतर स्थिति में हूं तो लोग मेरा नाम घसीट रहे हैं। लगभग पांच साल पहले दिए गए एक इंटरव्यू के बाद मेरा नाम क्यों लिया जा रहा है। उस समय ध्यान क्यों नहीं दिया गया? मैंने तब किसी पर निशाना साधने के लिए ये बातें नहीं कही थीं बल्कि यह एक भावनात्मक प्रकोप था, जिसके बारे में मैं बोलना चाहता था। कुछ समय चुप रहना अच्छा है लेकिन हर समय नहीं। हाथ जोड़कर, मैं चाहता हूं कि लोग मेरी निजता का सम्मान करें और बस निष्पक्ष रहें। आज मुझे घसीटना सही नहीं है। लोग मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हैं। मैंने इसके बारे में भी कहा था, लेकिन मुझे लगता है कि जब तक आप सुपरस्टार नहीं हैं, आपको बोलने का कोई अधिकार नहीं है।'

उन्होंने पिछले महीने ट्वीट्स की एक सीरीज में भी कुछ ऐसी ही बातें कही थीं। अध्ययन ने कहा कि मेरा नाम एक इंटरव्यू से जुड़ा है जो मैंने 2016 में दिया था!!!! मैंने किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है! मैं अपने जीवन के उस अंधेरे दौर में फिर से जाने का इरादा नहीं रखता! मैं आगे बढ़ गया हूं! कृपया कृपया मुझे छोड़ दें!

पुराने इंटरव्यू में क्या बोले थे अध्ययन सुमन?
अधयन ने 2016 में डीएनए को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था, 'मार्च 2008 में द लीला में उनके जन्मदिन पर, उन्होंने हर उस व्यक्ति को आमंत्रित किया था, जिसके साथ उन्होंने काम किया था। उसने रात में कहा- चलो कोकीन लेते हैं। मैंने उससे पहले कई बार हैश का धूम्रपान उसके साथ किया था, मैं कोकीन लेना नहीं चाहता था इसलिए मैंने इनकार कर दिया।'

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई पुलिस पुराने इंटरव्यू के आधार पर कंगना के कथित ड्रग लिंक की जांच करेगी। हालांकि कंगना ने खुद ड्रग टेस्ट कराने की इच्छा जाहिर की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर