करीना कपूर की फिल्म में काम करते हुए किडनैप हुई थी ये एक्ट्रेस, साथी एक्टर ने कर दी थी निर्मम हत्या

Meenakshi Thapar Murder: साल 2012 में एक्ट्रेस मीनाक्षी थापर की उनके को-स्टार ने बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। उनके सिर को धड़ से अलग कर चलती बस से फेंक दिया गया था, जबकि धड़ को पानी के टैंक में डाल दिया था।

Meenakshi Thapar
Meenakshi Thapar 

मुख्य बातें

  • साल 2012 में कर दी इस एक्ट्रेस की निर्मम हत्या
  • को- स्टार ने गर्लफ्रेंड संग अपहरण किया था मर्डर
  • एक्ट्रेस की हत्या कर पानी के टैंक में फेंक दिया था धड़

साल 2012 में उस समय हर कोई हैरान रह गया था जब एक्ट्रेस मीनाक्षी थापर की मौत की खबर सामने आई थी। उन्हें किडनैप कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। चंद पैसों के लिए उस समय उन्हें मार दिया गया था जब वो करीना कपूर स्टारर फिल्म हिरोइन में काम कर रही थीं।

मीनाक्षी ने साल 2011 में हॉरर फिल्म 404 से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2012 में उन्हें करीना कपूर खान और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म हिरोइन में रोल मिल गया लेकिन इसी दौरान उन्हें किडनैप कर लिया गया और बाद में उनकी हत्या कर दी गई। मिनाक्षी को फिल्म हिरोइन में ही एक छोटा सा रोल निभा रहे एक्टर अमित जायसवाल और उनकी गर्लफ्रेंड प्रीति सुरिन ने किडनैप किया था।

एक्ट्रेस की मां से मांगे थे 15 लाख रुपये

अमित और प्रीति ने मीनाक्षी को किडनैप कर उनकी मां से 15 लाख रुपये की मांग की थी। उन्होंने मीनाक्षी की मां को धमकी दी कि अगर वो उनकी मांग पूरी नहीं करेंगी तो उनकी बेटी से एडल्ट फिल्मों में काम करवाएंगे। मीनाक्षी की मां ने उन्हें 60 हजार रुपये दिए लेकिन बाद में गोरखपुर में एक्ट्रेस का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया और उनका सिर धड़ से अलग कर दिया।

इसके बाद दोनों ने मिलकर मीनाक्षी के धड़ को पानी के टैंक में फेंक दिया और मुंबई जाते हुए रास्ते में चलती बस से उनका सिर फेंक दिया। बाद में सिम कार्ड और मोबाइल फोन की मदद से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

साल 2018 में हुई सजा

अमित और उसकी गर्लफ्रेंड प्रीति पर आईपीसी की धारा 302 (मर्डर) और 364-ए (पैसों के लिए किडनैप करना) के तहत केस चला था और इस घटना के करीब 6 साल बाद साल 2018 में कोर्ट ने दोनों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर