इन एक्‍टर्स पर भी लग चुका है पत्‍नी के साथ मारपीट करने का आरोप, ओमपुरी-नवाजुद्दीन जैसे सितारे हो चुके हैं जलील

Actors who have been accused of assaulting and harassing their wife: टीवी एक्‍टर करण मेहरा पर अपनी पत्‍नी निशा रावल से मारपीट का आरोप लगा है। हालांकि करण से पहले कई दिग्‍गज एक्‍टर्स इन आरोपों को झेल चुके हैं।

Nawaz and Om Puri
Nawaz and Om Puri 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्‍टर करण मेहरा पर अपनी पत्‍नी निशा रावल से मारपीट का आरोप लगा है।
  • करण मेहरा पहले एक्‍टर नहीं है जिनके ऊपर पत्‍नी से मारपीट का आरोप लगा है।
  • करण मेहरा से पहले कई दिग्‍गज एक्‍टर्स इन आरोपों को झेल चुके हैं।

Actors who have been accused of assaulting and harassing their wife: सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नैतिक सिंघानिटी का किरदार निभाने वाले टीवी एक्‍टर करण मेहरा पर अपनी पत्‍नी निशा रावल से मारपीट का आरोप लगा है। निशा ने करण के खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्‍टेशन में कई धाराओं में केस दर्ज कराया था जिसके बाद करण को अरेस्‍ट कर लिया गया था।

बाद में करण को बेल मिल गई थी लेकिन उनकी पत्‍नी ने प्रेस वार्ता कर करण पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। उधर करण अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर रहे हैं। करण मेहरा पहले एक्‍टर नहीं है जिनके ऊपर पत्‍नी से मारपीट का आरोप लगा है। उनसे पहले कई दिग्‍गज एक्‍टर्स इन आरोपों को झेल चुके हैं। इनमें से कुछ एक्‍टर्स को तो जेल की हवा भी खानी पड़ गई थी। 

ओम पुरी 

पत्‍नी के साथ मारपीट के आरोप में जो सबसे हैरान कर देने वाला नाम है, वो है अभिनेता ओम पुरी का। ओम पुरी की दूसरी पत्नी नंदिता ने अपनी किताब में बताया था कि ओमपुरी ने उन पर हाथ उठाया था और मामला पुलिस तक पहुंचा था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 

ओम पुरी की तरह ही घरेलू हिंसा का आरोप नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी लग चुका है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पत्‍नी आलिया ने आरोप लगाया था कि वह जोर-जबरदस्ती करने के साथ-साथ मारपीट भी करते थे। आलिया ने नवाज को तलाक का नोटिस दिया था और उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।

अभिनव कोहली 

मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का रोल अदा करने वाली अदाकारा श्वेता तिवारी ने भी अपने पति अभिनव कोहली पर मारपीट का आरोप लगाया था और पुलिस में शिकायत की थी। काफी समय से दोनों के बीच खटास चल रही है। श्वेता एक नहीं, कई दफा आरोप लगा चुकी हैं कि अभिनव ने उनके साथ मारपीट की।

नवीन निश्चल

नवीन निश्चल जैसे कलाकार भी इन आरोपों से खुद को दूर नहीं रख सके। उनकी दूसरी पत्‍नी गींताजलि ने शादी के कुछ महीने बाद ही सुसाइड कर लिया था। सुसाइड नोट में उन्‍होंने इस बात का खुलासा किया था कि नवीन उनके साथ बदसलूकी से पेश आते थे और मारपीट करते थे। 

संजय खान

मशहूर एक्‍टर संजय खान पर उनकी पत्‍नी और दिग्‍गज अदाकारा जीनत अमान के साथ मारपीट का आरोप लगा था। 1978 में संजय खान ने जीनत अमान संग दूसरी शादी की थी। साल भर के अंदर दोनों के बीच दूरियां आ गईं। जीनत ने संजय पर मारपीट का आरोप लगाया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर