Naseeruddin Shah Hospitalised: नसीरुद्दीन शाह को हुआ निमोनिया, अस्पताल में हुए भर्ती

Naseeruddin Shah Hospitalised: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल में भर्ती किया गया है। नसीर निमोनिया की बीमारी से पीड़ित हैं। जानिए कैसी है नसीरुद्दीन शाह की तबीयत...

UP minister threatened on Phone call
Naseeruddin Shah 

मुख्य बातें

  • नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल में भर्ती किया गया है।
  • नसीरुद्दीन शाह निमोनिया से पीड़ित हैं।
  • एक्टर को फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है।

मुंबई. बॉलीवुड में बुधवार के दिन एक के बाद कई बुरी खबरें आ रही हैं। दिलीप कुमार के बाद अब एक्टर नसीरुद्दीन शाह को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया की बीमारी हुई है।

नसीरुद्दीन शाह के मैनेजर ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि उनके फेफड़ों में पैच देखा गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में नसीरुद्दीन शाह ने कहा, 'वह दो दिन के लिए अस्पताल में भर्ती थे। एक्टर को फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।' इससे पहले भी नसीरुद्दीन शाह इस बीमारी से पीड़ित हो चुके हैं।  

Naseeruddin Shah: #MeToo Allegations must be examined carefully | Hindi  Movie News - Times of India

साल 2020 में उड़ी थी अफवाह
साल 2020 में ऋषि कपूर के निधन के दिन नसीरुद्दीन शाह के बीमार होने की खबरें आई थी। हालांकि, उनके बेटे विवान ने सोशल मीडिया पर इन खबरों को खारिज किया था। विवान शाह ने लिखा था, 'वह बिल्कुल ठीक हैं। इरफान भाई और चिंटू जी को मेरी श्रद्धांजलि। उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। ये हम सभी के लिए बहुत बड़ी हानि है।'

वेब सीरीज में आए थे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो नसीरुद्दीन शाह साल 2020 में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज  बंदिश बैंडिट में नजर आए थे। इसके अलावा वह जी 5 की फिल्म मी रक्षम में भी नजर आए थे।  

नसीरुद्दीन शाह ने दिल्ली स्थित नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से की थी। यही पर उनकी मुलाकात ओम पुरी से हुई थी। नसीरुद्दीन शाह ने साल 1975 में फिल्म निशांत से डेब्यू किया था। कॉमर्शियल के अलावा वह पैरेलल सिनेमा में भी काम कर चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर