Jackie Shroff new movie : जैकी श्रॉफ को म‍िली इस बड़े हीरो के साथ फ‍िल्‍म, एक बार फ‍िर बनेंगे विलेन

jackie shroff latest news : अभिनेता जैकी श्रॉफ एक बार फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नैगेटिव किरदार निभाने वाले हैं। पिछले साल उन्होंने फिल्म Bigil में विलेन का किरदार निभाया था, जिसे खूब सराहा गया था।

 Jackie Shroff in negative roles
Jackie Shroff with tiger shroff  

मुख्य बातें

  • फिल्म Aaranya Kaandam में भी जैकी श्रॉफ की भूमिका को काफी सराहा गया
  • जनवरी में जैकी श्रॉफ, रजनीकांत के साथ फिल्म की शूटिंग करेंगे
  • इसके साथ ही जैकी श्रॉफ जल्द ही अनिल कपूर के साथ भी काम करते दिखाई देंगे

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म Annaatthe जल्द ही आने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की स्टारकास्ट भी बड़ी होगी। फिल्म को Siva डायरेक्ट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रकाश राज और वेला राममूर्ती जैसे बड़े स्टार्स इस फिल्म का हिस्सा होंगे। अब खबर है कि अभिनेता जैकी श्रॉफ इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। इससे पहले भी जैकी श्रॉफ ने तमिल फिल्म Bigil में नैगेटिव किरदार निभाया था।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
ये फिल्म रूरल बेस्ड फैमिली पर आधारित होगी। इसके साथ ही फिल्म में कीर्ति सुरेश, नयनतारा, मीना, कुशभू, प्रकाश राज, सतीश, सूरी, जॉर्ज मरीन और कई अन्य कलाकार हिस्सा हैं। फिल्म में D Imman ने संगीत दिया है।

रजनीकांत के साथ करेंगे शूटिंग
बताया जा रहा है कि जैकी श्रॉफ जनवरी से पहले अपना शूट करेंगे। हालांकि, उनका बाकी का शूट रजनीकांत के साथ जनवरी में होगी। बता दें कि रजनीकांत ने पहले 50 फीसदी शूटिंग पूरी कर ली है और बाकि का शूट वह जनवरी में करेंगे। गौरतलब है कि जैकी श्रॉफ ने फिल्म Aaranya Kaandam में एक यादगार भूमिका निभाकर कॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। एक दशक के बाद उन्होंने पिछले साल फिल्म  Bigil में  देखा गया था।

तमिल न्यू ईयर पर रिलीज की जा सकती है फिल्म
पहले इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज किए जाने की योजना थी लेकिन बाद में इसे साल 2021 में पोंगल पर रिलीज करने को कहा गया। हालांकि, फिल्म निर्माता अब फिल्म को तमिल नव वर्ष के दिन रिलीज कर सकते हैं।

अनिल कपूर के साथ भी जल्द काम करेंगे जैकी श्रॉफ
हाल में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के बीच हुई एक ऑनलाइन बातचीत सामने आई है जिसमें वह एक-दूसरे की तारीफ कर रहे हैं। इसी बातचीत में अनिल कपूर ने यह इशारा दे दिया है कि जल्द ही दोनों साथ नजर आने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर