जैकी श्रॉफ ने The Kapil Sharma Show में चुकाया अर्चना पूरन सिंह का पुराना उधार, 5 रुपये के बदले दी इतनी रकम

टीवी मसाला
Updated Jan 10, 2020 | 16:24 IST

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में जैकी श्रॉफ मेहमान बनकर आ रहे हैं। इस शो में उन्‍होंने कई राज खोले और साथ ही अर्चना पूरन सिंह का 5 रुपये का उधार भी चुकाया।

पापा बनने के बाद कपिल शर्मा ने अपने शो की शूट‍िंग दोबारा शुरू कर दी है और उनके पहले मेहमान थे जैकी श्रॉफ यानी जग्‍गू दादा। वैसे कपिल शर्मा ने ज्‍यादा अर्चना पूरन सिंह ने जैकी का शो में आना एंजॉय क‍िया। बता दें क‍ि अर्चना और जैकी प‍िछले कई साल से एक दूसरे को जानते हैं और एक टाइम था, जब अर्चना को उन पर जबरदस्‍त क्रश था। शो में ये भी खुलासा हुआ क‍ि जैकी श्रॉफ को अर्चना का 5 रुपये का पुराना उधार भी चुकाना है। 

द कपिल शर्मा शो की शूट‍िंग के दौरान अर्चना ने बताया क‍ि स्‍ट्रगल के द‍िनों में जब जैकी के पास ज्‍यादा पैसे नहीं होते थे, तब भी वह जरूरतमंदों की मदद करते थे और भीख मांगने वालों को भी खाली नहीं लौटाते थे। उनको देने के लिए एक-एक रुपया करके जैकी ने उनसे 5 रुपये का उधार लिया था। 

जैकी ने भी ये क‍िस्‍सा याद क‍िया और साथ ही शो पर अर्चना को 5 के बदले 500 रुपये लौटाए। वहीं जैकी ने अपने बचपन के एक किस्‍से के बारे में भी बताया क‍ि कैसे गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के ल‍िए उन्‍होंने मां से आधा घंटा घर से बाहर जाने को कहा था। हालांक‍ि बाद में उन्‍होंने उस लड़की को बता द‍िया था क‍ि वह अमीर घर से ताल्‍लुक नहीं रखते। 

 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर