Salman Khan से भिड़ने वाले KRK के पास कितनी संपत्ति? जानिए कमाल आर खान कैसे करते हैं करोड़ों की कमाई

KRK vs Salman Khan: केआरके सलमान खान और उनकी फिल्म राधे के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार ने फिल्म क्रिटिक के खिलाफ कानूनी कदम उठाया है।

Kamal R Khan KRK Property
कमाल आर खान / केआरके 

मुख्य बातें

  • सलमान खान की फिल्म राधे के रिव्यू के बाद विवादों में आए थे केआरके
  • केआरके ने निजी हमला करते हुए अभिनेता के खिलाफ किया था आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल
  • कानूनी कदम उठाए जाने के बाद चर्चा में है सलमान से केआरके का विवाद

मुंबई: केआरके या कमाल आर खान बॉलीवुड के सबसे विवादित सेलेब्स में से एक हैं। 'एक विलेन' अभिनेता की कुल संपत्ति में पिछले कुछ वर्षों में लगातार वृद्धि देखी गई है। वह अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं। केआरके कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और प्रोड्यूसर भी हैं। फिलहाल वह सलमान खान के साथ कानूनी खींचतान को लेकर चर्चा में हैं।

बॉलीवुड में सबसे विवादास्पद हस्तियों में शुमार कमाल राशिद खान या केआरके ने पिछले कुछ सालों में कई फिल्मों में काम किया है। आप में से जो लोग इसके बारे में जानते हैं, उनके लिए कमाल आर खान एक निर्माता भी हैं और उन्होंने कई कम बजट की हिंदी और भोजपुरी फिल्मों का निर्माण किया है। इन वर्षों में, कमाल आर खान की कुल संपत्ति में उनके कई प्रयासों और विवादों के कारण लगातार वृद्धि देखी गई है।

कमाल आर खान की कुल संपत्ति:
कमाल आर खान का फिल्मी करियर के अलावा वर्सोवा में एक ऑफिस भी है। एक विलेन अभिनेता का यह भी दावा है कि उनका मुंबई में 21,000 वर्ग फुट का घर है। वह कथित तौर पर एक कपड़ा व्यवसाय भी चलाते हैं और खाड़ी देशों को निर्यात करते हैं। इन उद्यमों का कमाल आर खान की कुल संपत्ति में भारी योगदान है।

केआरके ने जबरदस्त सोशल मीडिया फॉलोइंग भी हासिल कर ली है। सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी उन्हें सुर्खियों में बने रहने में मदद करती है। कई रिपोर्ट्स के अनुसार, केआरके की कुल संपत्ति लगभग 5 मिलियन डॉलर है, जो लगभग 37 करोड़ रुपए होती है।

कमाल आर खान या केआरके तब मशहूर हुए जब उन्होंने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। केआरके शो के सीजन 3 में बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट थे। लेकिन भोजपुरी अभिनेता को जल्द ही अन्य प्रतियोगियों के प्रति उनके विवादास्पद और अपमानजनक व्यवहार के कारण घर से निकाल दिया गया था।

रियलिटी शो में आने से पहले कमाल आर खान का भोजपुरी सिनेमा में करियर रहा है। केआरके ने कथित तौर पर कई कम बजट वाली हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है। अभिनय के अलावा, केआरके ने 2005 में सीताम फिल्म के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर