Ali Fazal-Richa Chadha wedding: इस साल शादी नहीं करेंगे अली फजल और ऋचा चड्ढा, बताया अपना नया प्लान

Ali Fazal ane Richa Chadha wedding: अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर इस साल शहनाई नहीं बजेगी। दोनों ने अपनी शादी फिर टाल दी है।

Ali Fazal Richa Chadha
अली फजल और ऋचा चड्ढा। Ali Fazal and Richa Chadha   |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की चर्चा कई महीनों से हो रही है
  • दोनों ने मौजूदा हालात के देखते हुए शादी टालने का फैसला किया है
  • अली और ऋचा ने शादी को लेकर अब अपना नया प्लान बताया है

बॉलीवुड एक्टर अलीज फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया। फिर दोनों ने साल 2020 के आखिरी महीनों में शादी रचाने का फैसला किया, मगर हालात अब भी सामान्य नहीं हो सके हैं। ऐसे में अली और ऋचा ने अब साल 2021 में शादी करने का प्लान बनाया है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक अली और ऋचा का कहना है कि जब परिस्थितियां ठीक हो जाएंगी तो हम अपने शादी की नई तारीख की घोषणा करेंगे।

richa chadha and ali fazal pic

ऋचा चड्ढा ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा, 'हर किसी के हित में शादी को आने वाले साल में आगे बढ़ाना ही व्यावहारिक है।' वहीं, अली फजल ने कहा कि देखते हैं कि हम कब चीजों को फिर नॉर्मल देख पाते हैं। इसके बाद हम लोग शादी की तारीख का फैसला करेंगे। शायद अगले साल। उनसे पूछा क्या कि क्या आप तीन शहरों (लखनऊ, दिल्ली और मुंबई) में शादी का सेलिब्रेशन करने वाली पहले की योजना को अब फॉलो करेंगे? इस पर अली फजल ने कहा, 'हमने ये योजना इसलिए बनाई थी कि हमारे रिश्तेदारों को कहीं यात्रा न करनी पड़े। हम चाहते थे कि अपने-अपने शहर में अपने तरीके से इसे सेलिब्रेट किया जाए।'

Richa Chadha and Ali Fazal


गौरतलब है कि अली फलज और ऋचा चड्ढा की मुलाकात साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बने और फिर एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों साल 2017 में 74वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार साथ दिखे थे। अली के वर्क फ्रेंट की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2019 में मल्टी स्टारर फिल्म 'प्रस्थानम' नजर आए थे। फिलहाल वह ‘ डेथ ऑन द नाइल ‘ पर काम कर रहे हैं। वहीं, ऋचा इस साल 'पंगा' फिल्म में दिखी थीं। 'पंगा' में उनके साथ कंगना रनौत और नीना गुप्ता भी थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर