ऋचा चड्ढा को प्रपोज करते वक्‍त डरे हुए थे अली फजल, खुद शेयर किया वाकया

बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा और अली फजल 15 अप्रैल को एक दूसरे संग शादी करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते दोनों को शादी की डेट हटानी पड़ी।

Ali Fazal and richa chadha
Ali Fazal and richa chadha 
मुख्य बातें
  • अली फजल का खुलासा, डरावना होता है किसी को प्रपोज करना
  • ऋचा चड्ढा से द‍िल की बात करते वक्‍त हालत थी खराब
  • पहली बार 2013 में फुकरे की सेट पर मिले थे दोनों स‍ितारे

Ali Fazal Interview: कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में है और भारत भी इसकी चपेट में है। इसे बढ़ने से रोकने का सबसे अच्छा तरीका है सोशल डिस्टेंसिंग और इसी के चलते देश में लॉकडाउन है। बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा और अली फजल भी 15 अप्रैल को एक दूसरे संग शादी करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते दोनों को शादी की डेट हटानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक दोनों अप्रैल में शादी करने वाले थे लेकिन अब इसे अक्टूबर तक के लिए टाल दिया गया है। 

कोरोना वायरस के चलते बने इन हालातों के कारण अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी के फंक्शन को टालने का फैसला किया है। दोनों के प्रवक्‍ता की तरफ से आए बयान में कहा गया था कि वो चाहते हैं कि सभी सुरक्षित रहें। वो नहीं चाहते कि उनके दोस्त, परिवार और शुभ चिंतक किसी भी तरह इससे प्रभावित हों। इस बीच अली फजल ने बताया है कि उन्‍होंने कैसे ऋचा को प्रपोज किया था। 

पास नहीं थी अंगूठी
एक साक्षात्‍कार में अली फजल ने बताया कि जब उनके द‍िमाग में ऋचा को प्रपोज करने का ख्‍याल आया तो उनके पास अंगूठी भी नहीं थी। बस सब अचानक हो गया। अली ने बताया कि इस बारे में वह पहले डिसकस कर चुके थे लेकिन बेहद डरे हुए थे। उन्‍होंने कहा कि आप कितने भी क्लोज हों फर्क नहीं पड़ता, यह वक्त डरावना होता है। लड़की कह सकती है, 'सॉरी यार... एक मिनट रुकना जरा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

ऐसे हुई थी मुलाकात
बता दें कि ऋचा और अली पहली बार साल 2013 में फिल्म फुकरे की सेट पर मिले थे। इसके बाद दोनों दोस्त बने और एक दूसरे को डेट करने लगे। ऋचा और अली साल 2017 में 74वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार साथ दिखे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर