Abhishek Bachchan Upcoming Movies: इस साल रिलीज होंगी अभिषेक बच्चन की ये फिल्म, बॉब बिस्वास सेमत ये है लिस्ट

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के फैंस को इस साल रिलीज होने वाली उनकी फिल्मों का इंतजार है। जानें साल 2021 मे अभिषेक बच्चन की कौन सी फिल्में रिलीज हो रही हैं।

Abhishek Bachchan Upcoming Movies
Abhishek Bachchan Upcoming Movies 

मुख्य बातें

  • साल 2021 में रिलीज होंगी अभिषेक बच्चन की ये फिल्में।
  • अभिषेक बच्चन फिल्म द बिग बुल में नजर आएंगे।
  • इसके साथ ही वो फिल्म बॉब बिस्वास में भी काम करते दिखेंगे।

पिछले साल कोरोना वायरस ने दुनिया भर को अपनी चपेट में ले लिया था, जिसके चलते भारत में भी लंबे समय तक लॉकडाउन लगा रहा, जिसका असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा। इस दौरान ना ही फिल्मों की शूटिंग हुई और कई फिल्मों की रिलीज को टालना भी पड़ा। 

अब पिछले कुछ समय से एक बार फिर फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है और थियेटर भी खुल गए हैं, जिसके चलते फैंस बेसब्री से अपने पसंदीदा एक्टर्स की फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। एक्टर अभिषेक बच्चन की बात करें तो बीते साल उनकी एक फिल्म और एक वेबसीरीज रिलीज हुई। 

साल 2020 में अभिषेक बच्चन की फिल्म लूडो रिलीज हुई जिसमें उन्होंने बटुकेश्वर 'बिट्टू' तिवारी का रोल निभाया था। इसके अलावा वो वेब सीरीज ब्रीद के दूसरे सीजन में भी नजर आए। अब इस साल भी अभिषेक की फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिन्हें लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। 

साल 2021 में रिलीज होंगी अभिषेक बच्चन की ये फिल्में

द बिग बुल

साल 2021 में अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज होगी। यह फिल्म हर्षद मेहता स्‍कैम पर आधारित है जो 1990 और 2000 के बीच हुआ था और इसने पूरे फाइनेंश‍ियल मार्केट को ह‍िलाकर रख द‍िया था। फ‍िल्‍म द बिग बुल को कुकी गुलाटी डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इस र‍िएल‍िटी बेस्‍ड फ‍िल्‍म में इलियाना डिक्रूज, न‍िक‍िता दत्‍त और राम कपूर भी नजर आएंगे। 

बॉब बिस्वास

अभिषेक बच्चन फिल्म बॉब बिस्वास में भी नजर आएंगे, जिसमें उनके अपोजिट चित्रांगदा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह साल 2012 में रिलीज हुई विद्या बालन की थ्रिलर फिल्म कहानी की स्पिन-ऑफ है। इस क्राइम थ्रिलर मूवी को दीया अन्नपूर्णा घोष डायरेक्टर कर रही हैं।

अय्यपनम कोशियम का हिंदी रीमेक

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने पिछले साल मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अय्यपनम कोशियम' के राइट्स खरीदकर इसकी हिंदी रीमेक का ऐलान किया था। अब हाल ही में खबरें आईं कि जॉन और अभिषेक 13 साल बाद एक बार फिर से इस फिल्म के जरिए साथ आ सकते हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म दोस्ताना में साथ काम किया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर