अभिषेक और ऐश्वर्या इस लग्‍जरी रिसॉर्ट में मनाएंगे बेटी आराध्या बच्चन का जन्‍मदिन, महज एक रात का किराया जान उड़ जाएंगे होश

Aaradhya Bachchan’s 10th birthday: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्‍या का जन्‍मदिन मनाने के लिए मालदीव पहुंचे हैं। उन्‍होंने यहां के लग्‍जरी रिसॉर्ट में चेक इन किया है, जहां एक रात का किराया लाखों में है।

Abhishek Bachchan and Aishwarya rai Bachchan, Aradhya Bachchan
Abhishek and Aishwarya with daughter  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रिसॉर्ट में प्राइवेट बीच से लेकर लग्‍जरी विला तक है मौजूद
  • महज एक रात ठहरने के लिए खर्च करने पड़ते हैं लाखों
  • अभिषेक और ऐश्‍वर्या राय ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्‍वीरें

Abhishek and Aishwarya in Maldives luxury resort: विलासिता की कोई सीमा नहीं होती है, इसके लिए महज आपके शौक मायने रखते हैं। इसी बात को हकीकत में अपनाया है बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने। वे अपनी बेटी आराध्या बच्चन का 10वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव पहुंचे है। दंपति ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल में रिसॉर्ट की तस्‍वीरें पोस्‍ट की है। ये एक आलीशान रिसॉर्ट है जिसमें महज एक रात ठहरने के लिए लाखों रुपये खर्च करने होते हैं। इसमें रीफ वाटर पूल विला, सनसेट वाटर पूल विला, लैगून वाटर पूल विला और मल्टी-बेडरूम निवास समेत कई लग्‍जरी चीजें शामिल हैं।

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक और ऐश्‍वर्या अपनी बेटी के जन्‍मदिन को खास बनाने के लिए इस आलीशान रिसॉर्ट में पहुंचे हैं। जहां प्राइवेट बीच से लेकर लग्‍जरी विला है। यहां तमाम सुख सुविधाएं मौजूद हैं। रिसॉर्ट की वेबसाइट के अनुसार यहां के सबसे सस्ते विला की कीमत लगभग 76,000 रुपए प्रति रात है, जबकि सबसे बड़े विला जिसमें लगभग 20 लोग रह सकते हैं, इसकी कीमत 10.33 लाख प्रति रात है। अभिषेक और ऐश्‍वर्या की आरे से इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए फोटोज में स्विमिंग पूल और एक प्राइवेट बीच नजर आ रहा है। यहां कुछ नारियल के पेड़ भी देखने को मिल रहे हैं, जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। 

ऐश्‍वर्या ने रिसॉर्ट की तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, 'सूरज... हवा... और स्वर्ग,' यही है। इस बीच, अभिषेक की पोस्ट में समुद्र के नज़ारे दिखाई दिए। समुद्र तट पर रखे आंगन के फर्नीचर का एक सेट भी नजर आया। उन्‍होंने इसमें कैप्‍शन लिखा,  "जागने के लिए ये दृश्य बुरा नहीं है।" उन्होंने एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह किनारे पर खड़े थे जबकि लहरें उनके पैरों से टकरा रही थीं। उन्होंने समुद्र के ऊपर मंडरा रहे बादलों की तस्वीर भी खींची। सोशल मीडिया यूजर्स दोनों द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

बता दें अभिषेक और ऐश्वर्या इस महीने की शुरुआत में पोन्नियिन सेलवन स्टार का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गए थे। उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें  ऐश्वर्या और आराध्या ने फूलों से बने मुकुट पहने थे, वहीं अभिषेक ने कैजुअल पहना था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर