सलमान खान को मुक्‍का मारने से डर रहे थे आयुष शर्मा, खुद शेयर किया ये दिलचस्‍प किस्‍सा

Aayush Sharma in Film Antim: फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' में आयुष शर्मा, सलमान खान के साथ नजर आएंगे। इसमें सलमान एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखेंगे, वहीं आयुष गैंगस्‍टर की भूमिका में नजर आएंगे।

salman khan, aayush sharma, Antim The Final Truth
salman khan and aayush sharma  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आयुष शर्मा फिल्म अंतिम में आएंगे नजर
  • नई मूवी के लिए एक्‍टर ने किया ट्रांसफॉर्मेशन
  • एक्टर ने फाइटिंग सीन्‍स शूटिंग का शेयर किया किस्‍सा

Aayush Sharma reveals story behind filming fighting scene: लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाले आयुष शर्मा जल्‍द ही सलमान खान के साथ 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' में नजर आएंगे। इसमें सलमान खान के साथ वह अपने फाइट सीन को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। मगर क्‍या आपको पता है सलमान को मुक्‍का मारने से आयुष को बेहद डर लग रहा था। इस बात का खुलासा एक्‍टर ने खुद एक प्रेस कॉन्‍फ्रेस में किया। उन्‍होंने बताया कि कैसे इस फाइटिंग सीन को शूट करते वक्‍त वह क्‍या सोच रहे थे। 

महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं जबकि सलमान खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आयुष ने बताया कि वह सलमान को घूंसा मारने से डरते थे। उन्‍होंने कहा, मैंने साइड में बोला था, 'गाड़ी तैयार रखना, गलती से हाथ इधर-उधर हो गया तो मैं डायरेक्ट भाग के गाड़ी में बैठा जाऊंगा। मैंने पहले ही तैयारी कर ली थी और कहा था कार तैयार रखो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

पिछली मूवी के बाद आयुष के ट्रांसफॉर्मेशन से खुद सलमान खान भी उनसे काफी इंप्रेस हैं। उन्‍होंने कहा, मैं आयुष को देख चौंक पड़ा। लवयात्री से अंतिम में उनमें बहुत बड़ा परिवर्तन हुआ है। उन्होंने फिल्म में काफी मेहनत की है। उनके काम की सराहना की जानी चाहिए। ”

मूवी के टीजर में सलमान और आयुष का जबरदस्‍त टकराव देखने को मिल रहा है। प्रशंसकों को  सलमान और आयुष की लड़ाई के सीन्‍स काफी पसंद आ रहे हैं। रुपहले पर्दे पर दोनों का दमदार लुक और एक्‍शन दर्शकों का अभी से ध्‍यान खींच रहा है। दर्शक इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर