Antim में सलमान खान के अपोजिट नहीं होगी कोई एक्ट्रेस, पहले भी इन फ‍िल्‍मों में नहीं बन पाई उनकी जोड़ी

फ‍िल्‍म अंतिम में सलमान खान के अपोजिट कोई एक्ट्रेस नहीं है। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सलमान खान की किसी फ‍िल्‍म में जोड़ी नहीं बनी है।

Salman Khan in Antim
Salman Khan in Antim 
मुख्य बातें
  • 26 नवंबर को रिलीज होगी सलमान खान की फ‍िल्‍म अंतिम
  • फ‍िल्‍म अंतिम में सलमान खान के अपोजिट कोई एक्ट्रेस नहीं है
  • फिल्म की टक्कर जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 से होने वाली है

Salman Khan and Ayush Sharma Film Antim: the final truth: बॉलीवुड के दबंग एक्‍टर सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म अंतिम: द फाइन ट्रूथ को लेकर चर्चा में हैं। कोरोना और लॉकडाउन के बाद सलमान खान की ये पहली फिल्म है, जो थिएटर में रिलीज होने जा रही है। अंतिम पुलिस वर्सेज गैंगस्टर ड्रामा है। इसे महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है। सलमान खान फिल्म में एक सिख पुलिस ऑफिसर राजवीर सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा राहुलिया नाम के गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। 

अंतिम 26 नवंबर को रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 से होने वाली है। सत्यमेव जयते 2 का भी ट्रेलर रिलीज हो गया है।  इस फ‍िल्‍म को लेकर एक और खासबात ये है कि इसमें सलमान खान के अपोजिट कोई एक्ट्रेस नहीं है। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सलमान खान की किसी फ‍िल्‍म में जोड़ी नहीं बनी है। अंतिम से पहले कई फ‍िल्‍मों में सलमान खान अकेले रह चुके हैं।

जहां तक अंतिम की बात है तो इस फ‍िल्‍म में सलमान के किरदार को किसी अदाकारा के साथ की जरूरत नहीं है। मेकर्स ने एक वेबसाइट से बात करते हुए एक दूसरा कारण भी दिया। मेकर्स का कहना है कि वह बेवजह कहानी के प्‍लॉट से दर्शकों को भटकाना नहीं चाहते। फ‍िल्‍म में जो हीरोइन है, वो आयुष शर्मा के अपोजिट कास्‍ट की गई हैं।
टीवी इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंट्री करने वाली महिमा मकवाना (Mahima Makwana) इस फ‍िल्‍म में आयुष के अपोजिट नजर आएंगी। 

उन्हें हिट टीवी शो 'बालिका वधू' में गुड़िया का किरदार निभाने का मौका मिला। इस रोल की बदौलत महिमा रातों-रात टीवी दुनिया का एक जाना पहचाना नाम बन गईं। 

वीरगति और औजार 
साल 1995 में आई फ‍िल्‍म वीरगति में सलमान खान के अपोजिट किसी अदाकारा को कास्‍ट नहीं किया गया था। इसी तरह साल 1997 की फ‍िल्‍म  औजार में शिल्‍पा शेट्टी लीड रोल में थीं लेकिन उन्‍हें संजय दत्‍त के अपोजिट कास्‍ट किया गया था। फ‍िल्‍म में सलमान खान और शिल्‍पा शेट्टी की जोड़ी नहीं बनी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर