Aamir Khan की बेटी Ira Khan का खुलासा- 14 साल की उम्र में हुआ था यौन उत्पीड़न

बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने चौंका देने का वाला खुलासा क‍िया है। उनका कहना है कि जब वह 14 साल की थीं तो उनका यौन शोषण हुआ था।

Aamir Khan and Ira Khan
Aamir Khan and Ira Khan 

मुख्य बातें

  • आमिर खान की बेटी इरा खान ने चौंका देने का वाला खुलासा क‍िया है।
  • उनका कहना है कि जब वह 14 साल की थीं तो उनका यौन शोषण हुआ था।
  • इस खुलासे के बाद आमिर खान के फैंस, फॉलोअर्स दंग रह गए हैं।

Aamir Khan daughter Ira on sexual Harassment: बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने चौंका देने का वाला खुलासा क‍िया है। उनका कहना है कि जब वह 14 साल की थीं तो उनका यौन शोषण हुआ था। इस खुलासे के बाद आमिर खान के फैंस, फॉलोअर्स और अन्‍य लोग भी दंग रह गए हैं। इरा खान ने इंस्‍टाग्राम पर यह गंभीर खुलासा किया है। खुलासे के बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है।

वीडियो में इरा खान कहती हैं- '14 साल की थी उम्र में मेरा यौन शोषण हुआ था। तब मुझे मालूम भी नहीं था कि ये क्या हो रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई। इस बात का मुझे बुरा लगा कि मैंने अपने साथ यह कैसे होने दिया। लेकिन यम मेरे लिए जिंदगी भर का सदमा नहीं था और ना ही इतना बड़ा कि मैं डिप्रेशन में जाऊं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

मां बाप से दूर होने की बात कही

इरा खान ने आगे कहा कि मैं अपने दोस्तों और मां-बाप को अपनी जिंदगी से जुड़े हर पल और हर बात बता सकती हूं, पर क्या बताऊं। वह मुझसे पूछेंगे तो मैं क्या बताऊंगी। मेरे साथ कुछ बुरा ही नहीं हुआ है जैसा मैं महसूस कर रही हूं। यही सोच थी जिसने मुझे उनसे बात करने से रोक दिया और मैं उनसे दूर हो गई। 

बोलीं- पेरेंट्स जब अलग हुए मैं बहुत छोटी थी

इरा खान ने अपने माता-पिता के तलाक को उनका विशेषाधिकार बताया।  इरा खान ने बताया कि उनके माता-पिता के तलाक ने कभी उन्हें नहीं डराया, क्योंकि कई लोग इसे वजह मान रहे। इरा के अनुसार जब माता-पिता अलग हुए, तब वो बहुत छोटी थीं और यह उनके लिए दुखद नहीं था क्योंकि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया था। उनके माता और पिता अभी भी दोस्त हैं और वो एक ब्रोकन परिवार की तरह नहीं हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर