29 मई को IPL मैच में उठेगा 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर से पर्दा, आमिर खान होस्ट करेंगे फिनाले

Aamir Khan to Host IPL Finale: आमिर खान भारत की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग 'आईपीएल' के समापन की मेजबानी भी करने वाले हैं। 29 मई को IPL Finale के दौरान उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर का अनावरण किया जाएगा। 

Aamir Khan to Host IPL Finale
Aamir Khan to Host IPL Finale 
मुख्य बातें
  • आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर लॉन्च की बनाई योजना
  • 29 मई को सभी क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है
  • IPL के समापन के दिन 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा

Aamir Khan to Host IPL Finale: विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म का ट्रेलर आईपीएल मैच के दौरान रिलीज किया जाएगा। सुपरस्टार ने अपनी बेसब्री से इंतजार की जाने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ी, दिलचस्प और अनूठी योजना बनाई है। 29 मई को IPL Finale के दौरान पहली पारी में 2.30 मिनट के दूसरे रणनीतिक समय में एक ट्रेलर का अनावरण किया जाएगा। 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हर बार कुछ नया करते हैं और इस बार उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने की योजना बनाई है। IPL के समापन के दिन 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। फैंस इसके लिए खासा उत्साहित हैं। इसी के साथ एक और रोमांचित करने वाली जानकारी सामने आई है। आमिर खान भारत की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग - आईपीएल के समापन की मेजबानी भी करने वाले हैं। 

यह पहली बार है जब होगा कोई टीम अपनी फिल्म के प्रमोशनल कैंपेन के लिए इस तरह की स्ट्रैटजी के साथ सामने आई है। यह एक सामान्य मार्केटिंग योजना से परे है जहां दर्शक पहली बार इस तरह का प्रयोग देखेंगे। इस खबर को कन्फर्म करते हुए फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। 

वीडियो में आमिर ने पहली पारी और दूसरे रणनीतिक समय के दौरान आईपीएल के समापन में लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को जारी करने की घोषणा की। 29 मई को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार पर शाम 6 बजे से आमिर खान आईपीएल फिनाले में होंगे। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी लीड रोल में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर