बॉलीवुड डेब्यू से पहले आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने घटाया कई किलो वजन, नई तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

आमिर खान के बेटे जुनैद खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। फिल्मों के लिए जुनैद ने कई किलो तक वजन घटाया है और नई तस्वीरों में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है।

Aamir Khan with Son Junaid Khan
Aamir Khan with Son Junaid Khan 

मुख्य बातें

  • आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने घटाया कई किलो वजन।
  • नई तस्वीरों में जुनैद को पहचानना हुआ मुश्किल।
  • फिल्म महाराज से बॉलीवुड में कदम रखेंगे जुनैद।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जुनैद की फिल्म महाराजा की शूटिंग शुरू हो गई है और इसके लिए उन्होंने खुद पर काफी काम किया है और कई किलो तक अपना वजन घटाया है। सोशल मीडिया यूजर्स को जुनैद का यह ट्रांसफॉर्मेशन काफी पसंद आ रहा है।

जुनैद को पहचानना हुआ मुश्किल

हाल ही में जुनैद अपने पिता आमिर खान और बहन ईरा खान के साथ नजर आए। इस दौरान उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल था। वो पहले से काफी स्लिम और फिट नजर आ रहे थे। दरअसल आमिर खान हाल ही में जुनैद और ईरा के साथ रेस्टोरेंट के बाहर दिखे। इस दौरान आमिर ब्लू टीशर्ट और लोअर पहने हुए थे तो वहीं ईरा ब्लैक शॉर्ट्स और यलो टीशर्ट पहने नजर आईं। जुनैद ने इस दौरान ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट्स पहनी हुई थी। आमिर और उनकी फैमिली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

मालूम हो कि जुनैद की फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा हैं। फिल्म महाराजा में अर्जुन रेड्डी की अभिनेत्री शालिनी पांडे, शारवरी वाघ और जयदीप अहलावत अहम भूमिका में होंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म महाराजा कथित रूप से महाराज लिबेल केस पर आधारित हैं। साल 1862 में, एक धार्मिक तबके के प्रमुख ने एक अखबार के खिलाफ मामला दायर किया था जिसने महिला श्रद्धालुओं के यौन शोषण का खुलासा किया था। जुनैद खान फिल्म में पत्रकार करसनदास की भूमिका निभाने वाले हैं।

अमेरिका से ली है एक्टिंग की ट्रेनिंग

जुनैद खान ने लॉस एंजेलिस स्थित अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रैमेटिक आर्ट्स से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है। आपको बता दें कि जुनैद टीवी शो मास्टरमाइंड का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा फिल्म पीके में भी जुनैद ने राजकुमार हिरानी को असिस्ट किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर