Divorce के बाद संग नजर आए आमिर खान और किरण राव, Laal Singh Chaddha के सेट से फोटो आई सामने

Aamir Khan and Kiran Rao Spotted together: बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में तलाक की घोषणा की थी। उसके बाद दोनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म के सेट पर साथ नजर आए हैं।

Aamir Khan and Kiran Rao
Aamir Khan and Kiran Rao 

मुख्य बातें

  • हाल ही में आमिर खान और किरण राव ने लिया है तलाक
  • दोनों सितारे मिलकर उठाएंगे अपनने बच्चे की जिम्मेदारी
  • अब दोनों फ‍िल्‍म लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में जुटे हैं

Aamir Khan and Kiran Rao Spotted together: बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में तलाक की घोषणा की थी। दोनों ने आपसी सह‍मति से तलाक लेने की घोषणा की थी। तलाक के मामले को लेकर दोनों सितारे काफी समय तक चर्चा में रहे थे। तलाक के कुछ ही दिन बाद दोनों काम में लग गए हैं। दोनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म के सेट पर साथ नजर आए हैं। 

आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। यह आमिर खान की दूसरी शादी थी जो अब खत्‍म हो गई है। हालांकि दोनों के बीच तलाक के बाद भी किसी तरह की अनबन नजर नहीं आ रही है। दोनों दोस्‍त की तरह एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग लद्दाख में हो रही है जहां आमिर और किरण साथ में हैं। 

फ‍िल्‍म के सेट से आमिर खान और किरण राव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में आमिर खान भारतीय सेना की वर्दी में नजर आ रहे हैं और उनकी एक्‍सवाइफ किरण राव मुस्‍कुराती नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर में दोनों के साथ साउथ स्‍टार नागा चैतन्‍य भी दिखाई दे रहे हैं। साउथ फिल्म अदाकारा सामंथा अक्किनेनी ने यह तस्‍वीर पोस्‍ट की है। वह नागा की पत्‍नी हैं। 

बता दें कि साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य आमिर खान के प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान भी लीड रोल में हैं। यह फ‍िल्‍म साल 2020 में ही रिलीज होनी थी कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग लेट हो गई। करीना कपूर खान अपने हिस्‍से की काफी शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। अब उम्‍मीद है कि यह फ‍िल्‍म इस साल के अंत में पर्दे पर आएगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर