इस कारण कभी मां नहीं बनीं आएशा झुलका, बिकिनी सीन के कारण ठुकरा दी थी फिल्म

Ayesha Jhulka: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस आएशा झुलका ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। आएशा ने बताया कि वह आज तक मां क्यों नहीं बन पाई।

Ayesha Jhulka
Ayesha Jhulka 

मुख्य बातें

  • 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस आएशा झुलका ने अपने करियर पर खुलकर बात की है।
  • आएशा झुलका आखिरी बार साल 2018 में नजर आई थीं।
  • आएशा ने बताया कि वह आज तक मां क्यों नहीं बन पाई।

मुंबई. आएशा झुलका 80 और 90 के दशक में सिल्वर स्क्रीन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस थीं। हिम्मतवाला, जो जीता वही सिकंदर, चाची 420 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस कई वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। अब एक्ट्रेस ने शादी और फिल्मी करियर को लेकर खुलकर बात की है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में आएशा झुलका ने कहा, 'मैंने डेट्स के कारण कई फिल्में ठुकरा दी थी। इसमें मनी रत्नम की फिल्म रोजा भी शामिल थी। इसका मुझे आज तक अफसोस है।'  

आएशा झुलका आगे कहती हैं, 'मैंने रामा नायडू की फिल्म 'प्रेम कैदी' के ऑफर को भी रिजेक्ट कर दी थी। इसके इंट्रोडक्शन सीन में मुझे बिकिनी पहनने के लिए कहा गया था। 

Ayesha Jhulka - Wikipedia

इस कारण नहीं किए बच्चे
आएशा झुलका ने बच्चे न होने के सवाल पर कहा कि, ' मैं बच्चे चाहती ही नहीं थी, इस कार से मेरे बच्चे नहीं हैं। मैं अपना समय और सारी ऊर्जा कई कामों और समाज सुधार में लगाती हूं।' 

90 के दशक की एक्ट्रेस कहती हैं, 'मुझे खुशी है कि मेरे फैसले से मेरा पूरा परिवार सहमत रहा। मेरे पति समीर ने भी मुझ पर कभी किसी चीज का दबाव नहीं बनाया।' आएशा ने साल 2003 में समीर वाशी से शादी की थी।

Ayesha Jhulka makes a comeback

    
ये थी आखिरी फिल्म 
आएशा झुलका आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीनियस में नजर आई थी। इसके अलावा आएशा झुलका 2010 में आई फिल्म 'अदा...ए वे ऑफ लाइफ' में दिखीं थी। एक्ट्रेस के मुताबिक उन्हें फिल्म और वेब सीरीज के ऑफर मिले पर स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई।

फिल्मों से दूरी बनाने पर आएशा झुलका ने कहा, 'मैंने काफी कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। शादी के बाद मैं नॉर्मल लाइफ चाहती थीं। मैंने अपनी जिंदगी एन्जॉय की। शादी के बाद बॉलीवुड से दूर रहने का फैसला बिलकुल सही था।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर