फिल्म निर्माताओं का प्रभास पर अटूट भरोसा, 3 फिल्मों का कुल बजट 950 करोड़

बाहुबली अभिनेता प्रभास की आगामी तीन फिल्में मेगा बजट की होंगी, जिनका कुल बजट अगर जोड़ा जाए तो यह 950 करोड़ को पार करने की संभावना है।

Bahubali and SAHOO actor Prabhas
बाहुबली और साहो अभिनेता प्रभास  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तीन मेगा प्रोजेक्ट फिल्मों में काम करने वाले हैं प्रभास
  • दीपिका पादुकोण के साथ 'प्रभास 21' में आएंगे नजर
  • तीन फिल्मों का कुल बजट 950 करोड़ के करीब

मुंबई: बाहुबली फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद प्रभास मनोरंजन उद्योग में ऐसे स्टार बनकर उभरे जिसकी पूरे देश लोकप्रियता है।जिन्होंने उत्तर भारत में भी लोकप्रियता हासिल की। अभिनेता को बाहुबली के बाद एक अन्य बड़े बजट वाली फिल्म 'साहो' में देखा गया था, जो आलोचकों से नकारात्मक समीक्षा मिलने के बावजूद दर्शकों के बीच काफी पसंद की गई।

बीते केवल एक साल में प्रभास ने 3 परियोजनाओं पर हस्ताक्षर किए हैं और ये सभी मेगा-बजट फिल्में हैं, जिनका कुल बजट लगभग 950 करोड़ रुपए है और इसकी वजह प्रोड्यूसर्स का प्रभास पर भरोसा है। तीनों फिल्में देशभर में प्रभास की लोकप्रियता को देखते हुए कई भाषाओं में रिलीज होंगी। आइए एक नजर डालते हैं इन तीन मेगा बजट फिल्म्स पर।

राधे श्याम (बजट 300 करोड़ रुपए):

राधे श्याम फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया था और यह दुनिया भर में टॉप ट्रेंड बन गया था। फिल्म पीरियड ड्रामा लव स्टोरी है जो 1970 के दशक को देखते हुए बन रही है और शूटिंग यूरोप में होने जा रही है। राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पूजा हेगड़े, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, साशा छेत्री के साथ सथ्यन और प्रियदर्शी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

प्रभास 21 (400 करोड़ रुपए):

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

कथित तौर पर यह एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें प्रभास दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं जो वैजयंती प्रोडक्शंस द्वारा बनाई जाएगी। मीडिया से बातचीत के दौरान, निर्माता अश्विनी दत्त ने कहा, 'नाग अश्विन की कहानी ने मुझे चौंका दिया। वह बाहुबली और साहो स्टार प्रभास के लिए पूरी तरह से स्वीकार्य कहानी के साथ आए। इस परियोजना के लिए करोड़ों के बजट की जरूरत है। केवल प्रभास के पास इतने बड़े प्रोजेक्ट को खींचने की क्षमता है।'

आदिपुरुष (250 करोड़ रुपए):

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

कुछ दिनों पहले, तान्हाजी के निर्देशक ओम राउत ने प्रभास के साथ अपना अगला प्रोजेक्ट आदिपुरुष शीर्षक के नाम से घोषित किया था, जो उनका ड्रीम प्रोजेक्ट होने की उम्मीद है। महाकाव्य फिल्म को रामायण पर आधारित बताया जा रहा है। यह फिल्म 3डी में बनाई जाएगी।

परियोजना के बारे में बात करते हुए प्रभास ने बयान में कहा, 'हर भूमिका और हर चरित्र अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस तरह के चरित्र को चित्रित करना जबरदस्त जिम्मेदारी और गर्व का अनुभव है। मैं हमारे महाकाव्य से इस चरित्र को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। जिस तरह से ओम ने इसे डिजाइन किया है, मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा हमारी फिल्म पर अपना प्यार बरसाएंगे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर