18 जनवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें: तापसी ने बताया शादी के बाद का प्लान, साजिद पर लगा सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप

18 January Bollywood News: 18 जनवरी को हिंदी फिल्मी दुनिया में काफी हलचल देखने को मिली। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

18 January Top Bollywood News
आज की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

हिंदी फिल्मी दुनिया में रोजाना कुछ न कुछ हलचल बनी रहती है। कई खबरें ऐसी होती हैं, जो सुबह लेकर शाम तक छाई रहती हैं। वैसे तो कई फिल्मी हस्तियां 18 जनवरी को सुर्खियों में रहीं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा इन 6  बड़ी खबरों की हुई। आइए आपको इन अहम खबरों से रूबरू करवाते हैं।

तापसी ने बताया शादी के बाद का प्लान

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा है कि वह फिल्म इंडस्ट्री से किसी को डेट नहीं करना चाहतीं।  वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को अलग रखना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस ने साथ ही अपनी शादी के बाद के प्लान को लेकर भी खुलासा किया। ई टाइम्स  को दिए इंटरव्यू में तापसी ने कहा कि अगर मैं शादी करती हूं तो मैं चीजों को आराम से करना पसंद करूंगी। मैं साल में 5-6 फिल्में करती हूं तो सिर्फ 2-3 फिल्में करना ही पसंद करूंगी। ऐसे करने से मेरे पास अपनी निजी जिंदगी के लिए समय होगा।

Bollywood Celebrities Death Hoax

शाहरुख खान ने पूछा 'क्या मैं मिलनसार हूं'

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक ट्वीट के जरिए मजाकिया अंदाज में फैंस से पूछा कि वह मिलनसार हैं या नहीं। दरअसल, सुपरस्टार का यह रिएक्शन कोलकाता नाइट राइडर्स के आधिकारिक अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट के जवाब में आया, जिसमें टीम के सह-मालिक जय मेहता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गईं। केकेआर के ट्वीट में लिखा था कि हमारे सेट-अप में सबसे मिलनसार सज्जन। हमारे बहुत ही खास जयमेहता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। यह साल आनंद, सफलता, और अच्छी सेहत से भरा हुआ हो। हैशटैग केकेआर। हैशटैग हैप्पी बर्थडे जय मेहता। वहीं, इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए शाहरुख ने लिखा, 'जयभाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं और उन्हें ढेर सारा प्यार .. लेकिन क्या मैं मिलनसार हूं या नहीं।'

सोनी राजदान उतरीं रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आगे आई हैं। दरअसल, एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि रिया जेल गई थीं और उनका अब बॉलीवुड में करियर खत्म हो चुका है। सोनी ने इस बात का विरोध किया और रिया को सपोर्ट करते हुए यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया। सोनी ने लिखा कि रिया के जेल जाने से उन्हीं लोगों का पर्दाफाश हुआ, जिन्होंने उसे वहां भेजा। इससे यही साबित हुआ कि वह एक मासूम विक्टिम थी। क्यों उसके साथ कोई काम नहीं करेगा? मुझे लगता है कि वह अच्छा करेगी। मैं यही उम्मीद करती हूं। 

Tandav Review

'तांडव' के डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर

वेब सीरीज 'तांडव' मुसीबत में फंसती नजर आ रही है। लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। तांडव पर देवी-देवताओं के अपमान के साथ-साथ उत्‍तर प्रदेश पुलिस की छवि खराब करने का आरोप लगा है। मालूम हो कि कि अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी इस सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाडिया, तिग्‍मांशु धूलिया, सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार अहम रोल में नजर आए हैं। 

साजिद पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

डायरेक्टर साजिद खान पर एक बार फिर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगा है। यह आरोप दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है। करिश्मा का कहना है कि साजिद ने जिया का सेक्शुअल हैरेसमेंट किया था। बता दें कि जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड' हाल ही में यूके में रिलीज की हुई है। BBC 2 पर आई इस डॉक्युमेंट्री के दूसरे एपिसोड में जिया की बहन ने यह बात कही। करिश्मा के अनुसार, अपने साथ हुए इस दुर्व्यवहार के बाद जिया घर आकर खूब रोई थीं। साथ ही करिश्मा ने यह भी कहा कि साजिद ने उनका उनका फायदा उठाने की कोशिश भी की थी। बता दें कि इससे पहले साल 2018 में इंडस्ट्री की कुछ महिलाओं ने साजिद पर सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोप लगाए थे। 

Actresses Who looks younger than their Age

तब्बू का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

पिछले कई हफ्तों में कई सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की खबरे सामने आई हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। एक्ट्रेस ने स्टोरी पर इस बारे में जानकारी दी है। तब्बू की इंस्टाग्राम पर अच्छी-खासी फैन फॉलइंग है। उन्होंने फैंस से अकांउट के किसी भी लिंक को क्ल‍िक करने से मना क‍िया है। तब्बू ने स्टोरी में लिखा, 'हैक अलर्ट। मेरा अकाउंट हैक हो गया है। प्लीज मेरे अकाउंट से आए किसी भी लिंक पर क्लिक न करें।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर