Highest Paid South Indian Actors: सबसे ज्यादा फीस लेते हैं साउथ के ये 10 एक्टर, लिस्ट में ये नाम हैं शामिल

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स अपने काम के लिए तगड़ी फीस लेते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं सबसे ज्यादा फीस लेने वाले साउथ के 10 एक्टर्स के बारे में।

Highest Paid South indian Actors
Highest Paid South indian Actors 

मुख्य बातें

  • ये हैं साउथ इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स।
  • लिस्ट में रजनीकांत से लेकर सूर्या तक नाम है शामिल।
  • जानें कितनी फीस चार्ज करता है कौन सा एक्टर।

बॉलीवुड फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है लेकिन इससे ज्यादा फैंस हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के। बॉलीवुड में अक्सर साउथ की फिल्मों को कॉपी किया जाता है और उनके रीमेक बनाए जाते हैं। क्या आप जानते हैं कि साउथ के एक्टर्स फीस के मामले में भी बॉलीवुड एक्टर्स से पीछे नहीं हैं? जानें साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स के बारे में। 

रजनीकांत

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। तमिल फिल्मों के साथ- साथ रजनीकांत हिंदी, तेलेगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वो एक फिल्म के लिए 40 से 60 करोड़ रुपये तक फीस चार्ज करते हैं। 

कमल हासन

एक्टर कमल हासन भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नामी एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। तमिल, तेलेगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम करने वाले कमल हासन एक फिल्म के लिए 20 से 30 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं। 

महेश बाबू

तेलेगु के सबसे बड़े एक्टर्स की लिस्ट में शामिल महेश बाबू की अच्छी खासी फैन फॉलोईंग है। वो एक फिल्म के लिए 30- 35 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं। 

प्रभास

फिल्म बाहुबली में नजर आने के बाद से एक्टर प्रभास लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जानकारी के मुताबिक वो एक फिल्म के लिए 30-35 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं। 

अजीत कुमार

तेलेगु फिल्म इंडस्ट्री से सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अजीत कुमार आज तमिल सिनेमा का जाना पहचाना नाम हैं। वो अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अजीत एक फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं। 

सूर्या

तमिल फिल्मों में अपनी एक्टिंग का झंडा गाड़ चुके एक्टर सूर्या अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। अगर फीस की बात करें तो वो एक फिल्म के लिए 17-20 करोड़ रुपये तक लेते हैं। 

विजय

तमिल के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल विजय भी अपने काम के लिए तगड़ी फीस लेते हैं। वो अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। विजय एक फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं। 

चिरंजीवी

तेलेगु स्टार चिरंजीवी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। लो अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं और सबसे ज्यादा फीस लेने वाले साउथ के एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। वो एक फिल्म के लिए 25 से 30 करोड़ रुपये तक लेते हैं। 

राम चरण

कई सुपरहिट फिल्में दे चुके तेलेगु सुपरस्टार राम चरण अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। राम चरण एक फिल्म के लिए 25-30 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं। 

पवन कल्याण

तेलेगु सिनेमा के एक्टर पवन कल्याण भी अपने काम के लिए तगड़ी फीस चार्ज करते हैं। वो एक फिल्म के लिए 20- 30 करोड़ रुपये तक लेते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर