फार्महाउस केयरटेकर का खुलासा- 'मौत से एक दिन पहले सुशांत ने 3 पालतू कुत्तों की देखभाल के लिए भेजे थे पैसे'

सुशांत के किराए पर लिए फार्महाउस के केयरटेकर ने खुलासा किया है कि अभिनेता ने मौत से एक दिन पहले अमर, अकबर, एंथनी नाम के तीन पालतू कुत्तों की देखभाल के लिए पैसे भेजे थे।

Sushant Singh Rajput with his dog
सुशांत सिंह राजपूत अपने कुत्ते के साथ  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने लोनावाला में किराए पर ले रखा था फार्महाउस
  • केयरटेकर का दावा- मौत से एक दिन पहले 3 पालतू कुत्तों अमर, अकबर, एंथनी के लिए भेजे थे पैसे
  • 'स्थाई रूप से फार्महाउस में शिफ्ट होकर जैविक खेती करना चाहते थे सुशांत'

मुंबई: मरने से एक दिन पहले, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने लोनावाला फार्महाउस के केयरटेकर, रईस को पैसे ट्रांसफर किए थे। ये पैसे उन्होंने अपने तीन पालतू कुत्तों अमर, अकबर और एंथनी के नियमित खर्च के लिए भेजे थे।

रईस ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, '14 जून की दोपहर, मैंने टीवी न्यूज चैनलों पर खबर देखी कि सुशांत सर ने आत्महत्या कर ली है और मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। एक दिन पहले ही उन्होंने पालतू जानवरों अमर, अकबर और एंथनी की देखभाल के लिए मेरे खाते में पैसे ट्रांसफर किए थे।' रईस ने बताया कि दिवंगत अभिनेता फार्महाउस में शिफ्ट होने और जैविक खेती का अभ्यास करने की योजना बना रहे थे।

यूरोप ट्रिप के बाद फार्महाउस में ट्रांसफर होना चाहते थे सुशांत:
रईस ने आगे इस बारे में बात करते हुए कहा, 'सुशांत सर अक्सर फार्महाउस जाते थे। वह अक्टूबर 2019 में अपनी यूरोप यात्रा के बाद अस्वस्थ थे, इसलिए वह लगभग दो महीने तक फार्महाउस नहीं आए। उन्होंने शुरुआत में 2018 में फार्महाउस किराए पर लिया था। एक साल बाद जब कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू होने के लिए आया तो वह इसे खरीदना चाहता था। वह स्थाई रूप से फार्महाउस में आने की योजना बना रहे थे और उसी के अनुसार जगह तैयार की जा रही थी। हालांकि मई 2020 में यह कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था, सुशांत सर ने जून के महीनों के लिए अग्रिम भुगतान किया था।'

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि जब सुशांत आखिरी बार फार्महाउस आए थे, तो मार्च से दो या तीन महीने के लिए वहां रहने की योजना बना रहे थे, लेकिन कुछ वजहों से ऐसा हो नहीं सका।

फार्महाउस पर मनाया जाता था चक्रवर्ती परिवार का जन्मदिन:

रईस ने याद करते हुए कहा, 'रिया के जन्मदिन और उनके पिता के जन्मदिन जैसे विशेष अवसरों को फार्महाउस पर मनाया जाता था। वह आखिरी दो बार यहां इस साल जनवरी और फरवरी में आए। जनवरी में सुशांत सर अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए रिया के साथ आए थे। उनके साथ सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और कुछ दोस्त भी थे। फिर, सुशांत साहब फरवरी के अंतिम सप्ताह में यहां आए। उस समय उनके साथ दीपेश सावंत, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव नाम का एक रसोइया था। मार्च में उनके आने का प्लान कैंसल हो गया था।'

केयरटेकर ने खुलासा किया कि तीनों पालतू कुत्ते अमर, अकबर और एंथनी अभी भी फार्महाउस पर ही हैं, और गोद लिए जाने के लिए उपलब्ध हैं। बता दें कि सुशांत को कुत्तों से लगाव था, वह अपने फ्लैट पर भी एक कुत्ता रखते थे, जो फिलहाल दिवगंत अभिनेता के परिवार के साथ घर पर है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर