Dahan Web Series: रहस्य और रोमांच से भरी है टिस्का चोपड़ा की 'दहन', जानें कब और कहां होगी रिलीज

Dahan Web Series: अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा आगामी थ्रिलर सीरीज 'दहन - राकन का रहस्य' में एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। राजस्थान के बीहड़ इलाकों में फिल्माई गई इस सीरीज में राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला, अंकुर नैयर, रोहन जोशी और लहर खान जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

Dahan Web series
Dahan Web series 
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा आगामी थ्रिलर सीरीज 'दहन - राकन का रहस्य' में आएंगी नजर
  • इसमें वह एक एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं
  • इस सीरीज में सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं

Dahan Web series release date: अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा आगामी थ्रिलर सीरीज 'दहन - राकन का रहस्य' में एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। विक्रांत पवार द्वारा निर्देशित और निसर्ग मेहता, शिवा बाजपेयी और निखिल नायर द्वारा लिखित नौ-एपिसोड की सीरीज का निर्माण बनिजय एशिया, दीपक धर और ऋषि नेगी द्वारा किया गया है। यह सीरीज 16 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रदर्शित की जाएगी।

राजस्थान के बीहड़ इलाकों में फिल्माई गई इस सीरीज में राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला, अंकुर नैयर, रोहन जोशी और लहर खान जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यह वेबसीरीज रोमांच और रहस्य से भरी है जिसका पोस्टर और ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। 

Also Read: सितंबर में ओटीटी पर आएंगी ये फिल्में और वेबसीरीज, बॉक्स ऑफिस को मिलेगी तगड़ी टक्कर

ऐसी है दहन की कहानी

दहन की कहानी एक काल्पनिक गांव शैलासपुरा पर आधारित है। इस गांव को मुर्दों की धरती कहा जाता है। आईएएस टिस्का चोपड़ा अवनि राउत के किरदार में हैं और डीएम बनकर जाती हैं। शैलासपुरा में एक माइनिंग प्रोजेक्ट है जहां गांववाले खुदाई का विरोध करते हैं। गांव वालों का कहना है कि अगर खुदाई होगी तो को पूरा करना चाहता है, जिसका स्थानीय निवासी विरोध कर रहे हैं। जमीन के अंदर सोया मायावी जाग उठेगा और तबाही ला देगा। सौरभ शुक्ला माइनिंग प्रोजेक्ट का विरोध करने वालों में शामिल हैं। देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह वाकई मायावी की कहानी है या कुछ और। 

क्या कहती हैं टिस्का

अभिनेत्री टिस्का कहती हैं कि यह एक ऐसी कहानी है जिसमें प्रत्येक चरित्र अपने स्वयं के राक्षसों का सामना करता है। मेरा किरदार अवनि राउत, भी अंधविश्वास के क्रॉसफायर में फंस गया है। प्रमुख की भूमिका निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता सौरभ शुक्ला ने एक बयान में कहा, "'दहन - राकन का रहस्य', एक शो के रूप में, मिथकों, किंवदंतियों और अंधविश्वासों की कहानी को एक साथ लाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर