कोंकणा सेन और भूमि पेडनेकर की फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट आई सामने, ओटीटी पर 18 Sep को होगा प्रीमियर

बॉलीवुड अदाकारा कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर की फ‍िल्‍म डॉली क‍िट्टी और वो चमकते स‍ितारे की र‍िलीज डेट सामने आ गई है। यह फ‍िल्‍म Netflix पर र‍िलीज की जाएगी।

Bhumi pednekar and Konkona Sen
Bhumi pednekar and Konkona Sen 

मुख्य बातें

  • 18 सितंबर को Netflix पर किया जाएगा इस फि‍ल्‍म का प्रीमियर
  • कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर साथ आएंगी नजर
  • अलंकृता श्रीवास्‍तव ने क‍िया है इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Release date: लंबे समय से पर्दे पर आने का इंतजार कर रही बॉलीवुड अदाकारा कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर की फ‍िल्‍म डॉली क‍िट्टी और वो चमकते स‍ितारे की र‍िलीज डेट सामने आ गई है। यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्‍लेटफॉर्म Netflix पर र‍िलीज की जाएगी। मेकर्स की ओर से मिली जानकारी के अनुसार 'डॉली क‍िट्टी और वो चमकते स‍ितारे' का प्रीमियर 18 सितंबर को Netflix पर किया जाएगा।

अलंकृता श्रीवास्‍तव के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म का नया पोस्‍टर भी सामने आया है, जिसमें कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर नजर आ रही हैं। भूमि जहां अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं, वहीं कोंकणा सेन चश्‍मा लगाए हुए ब्‍यूटी क्‍वीन लग रही हैं। पोस्‍टर में भूमि जहां वेस्‍टर्न आउटफ‍िट में दिखाई दे रही हैं, वहीं कोंकणा साड़ी अवतार में नजर आ रही हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते 15 मार्च के बाद कोई फ‍िल्‍म सिनेमाघर में रिलीज नहीं हुई है। वायरस का खतरा टला नहीं है, ऐसे में सिनेमाघरों को खुलने के अभी कोई आसार भी नजर नहीं आ रहे हैं। इस वजह से अधिकतर फ‍िल्‍में ओटीटी पर ही रिलीज हो रही हैं। अमिताभ-आयुष्‍मान की गुलाबो सिताबो, सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा, आलिया भट्ट की सड़क 2, विद्युत जमवाल की खुदा हाफ‍िज, विद्या बालन की शकुंतला देवी जैसी कई फ‍िल्‍में ओटीटी पर ही रिलीज हुई हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर आखिरी बार बीते साल आई फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो में नजर आई थीं। हालांकि शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान और भूत में नजर स्‍पेशल अपियरेंस में नजर आई थीं। वहीं कोंकणा सेन शर्मा की बात करें तो काफी समय से अहम रोल में नजर नहीं आई हैं। इन दिनों वह स्‍कॉलरशिप नाम की फ‍िल्‍म पर भी काम कर रही हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर