OTT Release This Week: इस हफ्ते OTT पर होगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज, जानें कौन सी सीरीज और फिल्में होगी रिलीज

सितंबर महीने का ये हफ्ता काफी खास रहने वाला है। जहां सिनेमाघरों में एक तरफ सनी देओल की फिल्म चुप रिलीज होगी। वहीं, ओटीटी पर दर्शकों को अलग-अलग जॉनर में धमाकेदार सीरीज और फिल्में देखने को मिलेगी। आइए जानते हैं कौन- कौन सी फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं।

ott movies and films released in september
ott movies and films released in september  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सितंबर महीने में रिलीज होगी ये फिल्में और सीरीज
  • दिलजीत दोसांझ की फिल्म जोगी नेटफ्लिक्स होगी रिलीज
  • इसके अलावा एमएक्स प्लेयर पर शिक्षा मंडल देख सकते हैं

Binge watch series and films on OTT : सितंबर का महीना बॉलीवुड के लिए काफी खास है। जहां पिछले महीने लाल सिंह चड्डा और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेक दिए थे। वहीं, सितंबर के दूसरे हफ्ते में ब्रह्मास्त्र की बंपर ओपनिंग ने एक बार फिर थिएटर्स में लोगों को लाने का काम किया। ऐसे में सितंबर महीने का ये तीसरा हफ्ता काफी धमाकेदार होने वाला है। इस हफ्ते ओटीटी पर दर्शकों को काफी कुछ देखने को मिलने वाला है। आइए जानते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर कौन कौन सी फिल्में और वेबसीरीज रिलीज होने वाली है। 

शिक्षा मंडल (एमएक्स प्लेयर)

आप इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं। ये सीरीज 15 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। इस वेबसीरीज में शिक्षा के क्षेत्र में किस तरह से घोटाले और भ्रष्टाचार होते हैं, इन सभी पहुलओं को दिखाने की कोशिश की गई है। इस सीरीज में डिसक्लेमर दिया गया है कि ये सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस सीरीज में गौहर खान, गुलशन देवैया, पवन मल्होत्रा जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

जोगी  (नेटफ्लिक्स)

jogi

दिलजीत दोसांझ की फिल्म जोगी 1984 के सिख दंगों पर केंद्रित है। इन दंगों में सिखों के साथ क्या हुआ। इस पर ये फिल्म आधारित है। आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर दे सकते हैं। ये फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ, अमायरा दस्तूर, जीशान आयूब, कुमद मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं।

जामताड़ा  सीजन 2 (नेटफ्लिक्स)

जामताड़ा के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फैंस इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके टीजर को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 23 सितंबर को जमताड़ा सीजन 2 स्ट्रीम होगा।

ये भी पढ़ें - SIIMA Award 2022 में रणवीर सिंह ने लूटी लाइमलाइट, एक्टर ने रिक्रिएट किया अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का आइकोनिक डायलॉग
 

बबली बाउंसर ( डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार)

इस फिल्म में तमन्ना भाटिया लीड रोल में है। तमन्ना सीरीज में लेडी बाउंसर का किरदार निभा रही हैं। पहली बार तमन्ना इस तरह का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में एक खास गांव की कहानी को दिखाया गया है, जहां से ज्यादातर लोग बाउंसर ही जन्में है। बाउंसर्स मर्दों का प्रोफेशन माना जाता है, ऐसे में तमन्ना लेडी बाउंसर बनने का फैसला लेती हैं। इस फिल्म को मधुर भंडाकर ने डायरेक्ट किया है।

प्लान ए प्लान बी (नेटफ्लिक्स)

प्लान ए प्लान बी से रितेश देशमुख ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ तमन्ना भाटिया लीड रोल में है। इसकी फिल्म की कहानी में लड़की लोगों की शादी करवाती है और लड़का लोगों के तलाक करवाता है। ऐसे में इन दोनों को एक- दूसरे से प्यार हो जाता है। फिल्म की कहानी कुछ नई नहीं है लेकिन मेकर्स क्या नया करते हैं ये देखने वाली बात होगी।
 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर