UP Election: आज यूपी दौरे पर रहेंगे अमित शाह और नड्डा, योगी भी करेंगे डोर टू डोर कैंपेन

यूपी चुनाव के लिए भाजपा ने प्रचार अभियान में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह तथा सीएम योगी आदित्यनाथ अलग- अलग जगहों का दौरा कर डोर टू डोर कैंपेन करेंगे

UP Election Amit Shah and Nadda will be on UP tour today, Yogi will also do door to door campaign
आज UP में डोर- टू- डोर कैंपेन करेंगे शाह, नड्डा और योगी  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • अमित शाह मथुरा से करेंगे अपने प्रचार अभियान की शुरूआत
  • पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा शाहजहांपुर में करेंगे डोर- टू डोर कैंपेन
  • सीएम योगी आदित्यनाथ बिजनौर के अलग-अलग इलाकों का करेंगे दौरा

नई दिल्ली: यूपी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। बीजेपी के दिग्गज लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं..मतदाताओं को सरकार की नीतियों और कामों को बताकर बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज चुनाव में धार देने के लिए मथुरा और वृंदावन में केंद्रीय गृहमंत्री  का दौरा प्रस्तावित है। अमित शाह पहले बांके बिहारी में मत्था टेकेंगे फिर घर-घर जाकर बीजेपी प्रत्याशी  के लिए वोट मांगेंगे। समाज के सम्मानित लोगों से संवाद करेंगे। इसके बाद अमित शाह ग्रेटर नोएडा के दादरी के तुगलपुर गांव आएंगे और यहां पर घर-घर संपर्क अभियान के जरिए जनता से वोट मांगेंगे।

जयंत को दिया था ऑफऱ

इससे पहले बुधवार को अमित शाह ने कहा जाटों ने हमेशा बीजेपी को आशीर्वाद दिया है, समर्थन और प्यार दिया है। उन्होंने कहा, 'जब-जब झोली जाट समाज के सामने लेकर आए,  जाट समाज ने अपने वोट से झोली भर दिया है.  जाट दूसरे की सोचता है और बीजेपी भी दूसरे की सोचती है।' हालांकि इस बयान के बाद जयंत चौधरी ने ऑफर को ठुकरा दिया। उन्होंने कहा, ''न्योता मुझे नहीं, उन सात सौ किसान परिवारों को दो जिनके घर आपने उजाड़ दिए हैं। जयंत चौधरी  ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन किया है और दोनों ही पार्टी पश्चिमी यूपी में उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है।

नड्डा का दौरा

उत्तर प्रदेश के चुनावी रण के लिए2022 में फिर 300 पार का दावा कर रही बीजेपी  एक्शन में नजर आ रही है। पहले और दूसरे चरण को देखते हुए पार्टी के दिग्गज नेता चुनावी मैदान में हैं। यूपी में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा डेरा जमा चुके हैं। आज नड्डा शाहजहांपुर के दौरे पर रहेंगे,  यहां वो कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों  से मिलेंगे तथा डोर टू डोर प्रचार करेंगे। प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे। संगठन के पदाधिकारियों को जीत का मंत्र भी देंगे और तैयारियों का फीडबैक लेगे। 

ये भी पढ़ें: पहले कैराना अब जाट नेताओं से मीटिंग, पश्चिमी यूपी में क्या कर रहे हैं अमित शाह

योगी का दौरा

यूपी के चुनावी रण में दोबारा सत्ता पर काबिज होने के लिए सीएम योगी एक्शन में हैं और राज्य में ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं,जनसंपर्क कर रहे हैं और सरकार के कामकाज को जनता को बता रहे हैं। इस दौरान योगी बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं तथा विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में आज योगी बिजनौर के दौरे पर हैं। जिले की तीन अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों, बिजनौर सदर, नजीबाबाद और धामपुर में सीएम का कार्यक्रम प्रस्तावित है। यहां सीएम योगी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कार्यकर्ताओं, नेताओं और प्रत्याशियों के साथ मीटिंग करेंगे।

आपको बता दें कि बीजेपी पश्चिमी यूपी की मज़बूत क़िलेबंदी कर रही है। 27 को अमित शाह नोएडा, 29 को रामपुर- संभल, 31 को मुज़फ़्फ़रनगर- सहारनपुर, 29 को जेपी नड्डा बुलंदशहर-हापुड़, CM योगी 27 को बिजनौर, 30 को मेरठ और 31 को हापुड़,29 को स्मृति ईरानी मेरठ में चुनाव प्रचार करेंगी।

 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर