UP Police SI Exam 2021: यूपी एसआई परीक्षा के लिए शहर का विवरण जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक, 12 नवंबर से शुरू होगी परीक्षा

UP Police SI Exam city details: यूपी एसआई परीक्षा शहर का विवरण उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड द्वारा वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार अपनी पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके परीक्षा तिथि और शहर के विवरण की जांच कर सकते हैं...

UP Police SI Exam city details
UP Police SI Exam 2021: यूपी एसआई परीक्षा शहर का विवरण जारी 
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड, यूपीपीबीपीबी ने यूपी एसआई परीक्षा शहर का विवरण जारी किया।
  • उम्मीदवार अपना परीक्षा शहर और परीक्षा तिथि uppbpb.gov.in पर देख सकते हैं।
  • यूपी एसआई परीक्षा 12 नवंबर, 2021 से शुरू होने वाली है।

UP Police SI Exam Date 2021: Uttar Pradesh, UP SI Exam के लिए शहर का विवरण आधिकारिक साइट पर उपलब्ध है। यह परीक्षा 12 नवंबर, 2021 को शुरू होने वाली है। परीक्षा तीन चरणों में आयोजित की जाएगी और 2 दिसंबर, 2021 को समाप्त होगी। जिन उम्मीदवारों ने यूपी एसआई परीक्षा के लिए आवेदन किया है। अधिक जानकारी उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, यूपीपीबीपीबी की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर प्राप्त कर सकते हैं।

Uttar Pradesh Police Recruitment and Promotion Board, UPPBPB

उम्मीदवार यूपी एसआई परीक्षा के लिए शहर के विवरण और परीक्षा की तारीख देखने के लिए क्रेडिंशियल जैसे पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि का उपयोग कर सकते हैं। पुरुषों और महिलाओं के लिए सब इंस्पेक्टर सिविल पुलिस और प्लाटून कमांडर, पीएसी और फायर सेकेंड ऑफिसर के लिए भर्ती की ऑनलाइन लिखित परीक्षा की प्रैक्टिस करने के लिए डायरेक्ट लिंक नीचे साझा किया गया है।

इसी सप्ताह आ सकता है एडमिट कार्ड

एडमिट कार्ड इस सप्ताह के अंत तक जारी होने की संभावना है। परीक्षा 3 चरणों में सुबह 9 से 11 बजे तक, दोपहर 12:30 से 14:30 बजे तक और शाम 4 बजे से 8 बजे तक आयोजित की जाएगी।

Direct link here - UP SI Exam City details

How to check Uttar Pradesh Police exam city details here उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा शहर का विवरण यहां कैसे देखें

  1. उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं।
  2. पुरुष एवं महिला उपनिरीक्षक सिविल पुलिस एवं पुरषों के लिए प्लाटून कमांडर, पीएसी एवं फायर सेकेंड ऑफिसर के पदों के लिए सीधी भर्ती-2020-2021 की ऑनलाइन लिखित परीक्षा के अभ्यास के लिए Information / Release (02.11.2021) Link पर क्लिक करें।
  3. लॉग इन करने के लिए पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें।
  4. परीक्षा शहर के विवरण की जांच करें और इस जानकारी का प्रिंटआउट भी लें।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, किसी भी विसंगति वाले उम्मीदवारों को यूपीपीबीपीबी हेल्प डेस्क पोर्टल से 022-62337900 पर संपर्क करने की सलाह दी जाती है। यूपी एसआई परीक्षा शहर, तिथि और एडमिट कार्ड के बारे में अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर