HSSC Constable Result 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने कांस्टेबल परीक्षा परिणाम किया जारी, hssc.gov.in पर ऐसे करें चेक

HSSC Constable Result 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने कमांडो विंग में कांस्टेबल के पद पर भर्ती के लिए आयोजित की गई परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है।

HSSC Constable Result 2021
HSSC Constable Result 2021 
मुख्य बातें
  • कमांडो विंग में कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्‍ट जारी
  • आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर रिजल्ट देख सकते हैं
  • एचएसएससी कांस्टेबल परीक्षा 14 नवंबर 2021 को आयोजित की गई थी

HSSC Constable Result 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने कमांडो विंग में कांस्टेबल के पद पर भर्ती के लिए आयोजित की गई परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर रिजल्ट देख सकते हैं। रिकॉर्ड 20 दिन में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने रिजल्‍ट जारी कर दिया है। रिजल्‍ट देखने के लिए अभ्यर्थियों को जरूरी डिटेल्स भरनी होंगी। 

इस परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवार दस्तावेजों की जांच के लिए उपस्थित होना होगा। डॉक्यूमेंट्स वैरीफिकेशन का यह राउंड 09 दिसंबर 2021 को सुबह 09:00 बजे आयोजित की जाएगा। दस्‍तावेजों की जांच के लिए परेड ग्राउंड, सेक्टर-5, पंचकूला में पहुंचना होगा। यहां स्क्रूटनी फॉर्म समेत सभी मूल दस्तावेज, एक आईडी प्रूफ और दस्तावेजों की जांच के लिए डाउनलोड किए गए आवेदन पत्र की एक प्रति लेकर आनी होगी। 

ऐसे चेक करें रिजल्ट (How to check HSSC Constable Result)

  • कमांडो विंग कांस्टेबल रिजल्ट की जांच करने के लिए सबसे पहले एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट यानी hssc.gov.in पर जाएं। 
  • इसके बाद, पुरुष कांस्टेबल (कमांडो विंग), के पद के लिए दस्तावेजों की जांच के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के परिणाम और नोटिस लिंक पर क्लिक करें।
  • परिणाम सेक्शन के तहत नंबर 01 पर एक पीडीएफ खुल जाएगी। 
  • इसके बाद, एचएसएससी कांस्टेबल कमांडो विंग 2021 परिणाम डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेज कर रख लें। 

एचएसएससी कांस्टेबल 2021 परीक्षा 14 नवंबर 2021 को आयोजित की गई थी। इस अभियान के तहत कांस्टेबल के 520 रिक्त पदों पर किया जा रहा है। उम्मीदवारों का चयन पीएमटी+पीएसटी+नॉलेज टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। आयोग की ओर से पूरी पारदर्शिता के साथ यह परीक्षा आयोजित की गई थी। परीक्षा के दौरान कोरोना के चलते कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया गया था। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर