PM Narendra Modi के लाइव प्रसारण पर आप का तंज, क्या है प्रोटोकॉल पता नहीं चलता

कोविड से उपजे हालात पर पीएम मोदी जिला स्तरीय अधिकारियों से रूबरू हो रहे थे। लेकिन इस विषय पर आप ने तंज कसते हुए कहा कि आखिर लाइव प्रसारण के लिए प्रोटोकॉल क्या है वो समझ के बाहर है।

Narendra  Modi: पीएम मोदी के लाइव प्रसारण पर आप का तंज, क्या है प्रोटोकॉल पता नहीं चलता
मनीष सिसोदिया, डिप्टी सीएम, दिल्ली सरकार 

मुख्य बातें

  • कोविड से उपजे हालात पर जिलास्तरीय अधिकारियों से रूबरू हो रहे हैं पीएम मोदी
  • पीएम मोदी के इस बैठक के लाइव टेलीकॉस्ट पर आप ने कसा तंज
  • कौन सी बैठक में प्रोटोकॉल, कौन सी में नहीं पता नहीं चलता है

कोविड महामारी के दूसरे दौर में जमीनी हालात से रूबरू होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी देशभर के जिला स्तरीय अधिकारियों से रूबरू हो रहे थे और उसका सीधा प्रसारण भी किया जा रहा था। लेकिन सीधे प्रसारण और प्रोटोकॉल के संबंध में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया।

प्रोटोकॉल क्या है पता नहीं चलता
मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज की मीटिंग में प्रधानमंत्री जी का वक्तव्य टीवी पर लाइव प्रसारित हुआ। पिछली बैठक में अरविंद केजरीवाल जी के लाइव प्रसारण पर आपत्ति थी कि प्रोटोकॉल तोड़ा गया। आज के प्रोटोकॉल में लाइव प्रसारण की इजाजत थी। कैसे पता चले कि कौन सी बैठक से लाइव प्रसारण हो सकता है, कौन सी में नहीं।

यह था मामला
अब यह भी समझना जरूरी है कि मामला क्या था। दरअसल जब देश के अलग अलग सूबे ऑक्सीजन के सिलेंडरों की किल्लत का सामना कर रहे थे तो पीएम मोदी ने कुछ राज्यों के सीएम के साथ आभासी संवाद स्थापित किया था। दिल्ली के सीएम ने जब अपनी बात रखनी शुरू की तो लो लाइव पूरे देश  के साथ रूबरू हो रहे थे, जिस पर पीएम मोदी ने खुद आपत्ति जताई थी कि इस तरह की बैठकों की गंभीरता को समझने की आवश्यकता है। पीएम मोदी के इस ऐतराज के बाज दिल्ली के सीएम ने कहा कि अगर किसी तरह की गलती हुई हो तो वो उसके लिए खेद व्यक्त करते हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर