Delhi: राजधानी के बेगमपुर इलाके में एनकाउंटर, चार बदमाशों को गोली लगने के बाद पुलिस ने किया अरेस्ट

राजधानी दिल्ली के रोहिणी में गुरुवार सुबह हुए एक एनकाउंटर में चार बदमाशों को गोली लगी है। घटना के बाद सभी को अरेस्ट कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Four criminals injured in an encounter between Delhi Police and criminals in Begum Pur area, Rohini
दिल्ली में एनकाउंटर, गोली लगने के बाद 4 बदमाश अरेस्ट 

मुख्य बातें

  • दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार अपराधियों को किया गिरफ्तार
  • यह मुठभेड़ रोहिणी स्थित बेगमपुरा इलाके में हुई है, बदमाशों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद
  • गिरफ्तार करने के बाद सभी बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में करवाया भर्ती

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के रोहिणी स्थित बेगमपुर इलाके में गुरुवार तड़के बदमाशों और दिल्ली पुलिस के बीच एक मुठभेड़ हुई जिसमें चार बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गए। सभी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी के पांव और हाथ में गोली लगी है। खबरों की मानें तो सभी बदमाशों पर कई संगीन वारदातों को अंजाम देने के आरोप पहले से लगे हुए हैं।

इन बदमाशों पर रंगदारी, जबरन वसूली, हत्या, चोरी जैसे दर्जन भर मामले चल रहे हैं। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इनके पास से तीन बुलेटप्रूफ जैकेट 70 लाइव कारतूस, 6 पिस्टल, 3 बुलेटप्रूफ हेलमेट बरामद किए हैं। घायल बदमाशों के नाम रोहित, अमित उर्फ कालू, रविंदर यादव और सोनू बताया जा रहा है। फिलहाल वारदात के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर