दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री होंगे गिरफ्तार! CM अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री व आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि केंद्र के इशारे पर ED आने वाले दिनों में दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकता है।

दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री होंगे गिरफ्तार! दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर लगाया बड़ा अरोप
दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री होंगे गिरफ्तार! दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर लगाया बड़ा अरोप 
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर केंद्र पर बड़ा आरोप लगाया है
  • उन्‍होंने कहा कि केंद्र के इशारे पर ED स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकता है
  • AAP संयोजक ने इस दौरान पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्‍नी पर भी निशाना साधा

नई दिल्‍ली : पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी गहमागहमी के बीच दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री व आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर बड़ा आरोप लगाया है। केंद्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए रविवार को उन्‍होंने कहा कि आने वाले दिनों में प्रवर्तन निदेशालय (ED) केंद्र के इशारे पर दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकता है।

उन्‍होंने कहा, 'अभी चार राज्यों के चुनाव चल रहे हैं, तो रेड भी होंगे, गिरफ्तारियां भी होंगीं। हमें पता चला है कि केंद्र की एजेंसियां सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली हैं। लेकिन हमें डर नहीं है। अगर वे एजेंसियां भेजना चाहें, तो भेज सकते हैं। मुझपर, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, हमारे 21 विधायकों (पंजाब), सबपर पहले भी रेड हो चुकी है। कुछ नहीं मिला। अब फिर ये करना चाहते हैं तो कर लें। सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकते हैं। क्या होगा, 4-5 दिन जेल रहेंगे, बेल हो जाएगी। फिर बाहर आ जाएंगे।'

चुनावी फतह की तैयारी में 'आप', अरविंद केजरीवाल का 'जीत मंत्र'

पंजाब के सीएम पर भी बोला हमला

सीएम केजरीवाल ने इस दौरान पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी पर भी हमला बोला और कहा, 'लेकिन हम चन्नी जी की तरह बौखलाएंगे नहीं।' उन्‍होंने कहा, 'हमने कोई गलत काम नहीं किया। उनके यहां तो रेड में मिले करोड़ों रुपये देखकर लोग हैरान थे। हम यही कहेंगे कि पहले भी हमारे यहां रेड हो चुकी है। हम केंद्र से कहना चाहते हैं कि आप भेजिए अपनी एजेंसियां, हम तैयार हैं। मेरे यहां, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, भगवंत मान सबके यहां भेजिये, हम उनका स्वागत करेंगे, उनकी आवभगत करेंगे।'

चन्नी साहिब, मोदी जी ने मुझे पर छापे डाले थे तो केवल दस मफ्लर मिले थे, आपने तो 111 दिनों में ही कमाल कर दिया: केजरीवाल

AAP संयोजक का यह आरोप ऐसे समय में आया है, जबकि पांच राज्‍यों- उत्‍तर प्रदेश, पंजाब, उत्‍तराखंड, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है और इसमें कांग्रेस, बीजेपी तथा अन्‍य क्षेत्रीय दलों के साथ-साथ आम आदमी पार्टी भी किस्‍मत आजमाने मैदान में उतरी है। इस बीच विभिन्‍न पार्टियों के नेताओं के बीच एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्‍योरोप का दौर भी जारी है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर