दिल्ली: भारी बारिश के बाद हुए जलभराव में डूबा 27 साल का युवक, पुल प्रह्लादपुर की है घटना

राजधानी दिल्ली में सोमवार को जमकर बारिश हुई और इसके बाद अधिकांश इलाकों में जलभराव के हालात पैदा हो गए। पुल प्रह्लादपुर इलाके में एक 27 साल का युवक जलभराव मे डूब गया।

Delhi A 27-year-old man drowns under waterlogged railway underpass in Pul Prahlad Pur area
दिल्ली: भारी बारिश के बाद हुए जलभराव में डूबा 27 साल का युवक 

मुख्य बातें

  • एक ही बारिश ने खोली दिल्ली में ड्रेनेज सिस्टम की पोल
  • दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में एक 27 वर्षीय युवक जलभराव में डूबा
  • दिल्ली में रविवार को हुई बारिश के बाद अधिकांश जगहों पर हुआ जलभराव

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में सोमवार को हुई जबरदस्त बारिश के बाद कई इलाकों में पानी भर गया। जलभराव के कारण कई जगहों पर यातायात प्रभावित भी रहा। हमेशा की तरह इस बार भी दक्षिणी दिल्ली के पुल प्रहलादपुर में रेलवे के पुल के नीचे जबरदस्त पानी भर गया और इसी जगह का वीडियो बना रहा एक 27 साल का युवक इस पानी में डूब गया। दिल्ली पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि युवक जलभराव को अपने कैमरे में कैद कर रहा था।

दिल्ली में बारिश के बाद हुआ जलभराव

 दिल्ली जैसी जगह में जलभराव के कारण उसमें युवक का डूब जाना कई सवाल खड़े करता है। आपको बता दें कि रविवार को हुई भारी बारिश के कारण रिंग रोड, प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी और रोहतक रोड पर भी पानी भर गया। पुल प्रहलादपुर अंडरपास की तरफ से तो यातायात को मोड़ना पड़ा जिस वजह से  महरौली-बदरपुर रोड से यातायात को मथुरा रोड की तरफ मोड़ा गया। जलभराव के कारण मिलेनियम पार्क के निकट रिंग रोड पर, सराय काले खां, किलोकरी, धौला कुआं, विकास मार्ग, आजादपुर आदि स्थानों पर भारी ट्रैफिक जाम रहा।

केजरीवाल का ट्वीट

इससे पहले मौसम विभाग ने दिल्ली और कई उत्तरी राज्यों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की थी। रविवार राजधानी दिल्ली में हो रही बारिश से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में उमस से काफी राहत मिली है। आज ही दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच मानसून की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक हुई जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने कहा, 'मॉनसून को देखते हुए दिल्ली के Drainage system को लेकर मा. उपराज्यपाल जी की अध्यक्षता में PWD, MCD, DJB, I&FC के साथ समीक्षा बैठक की। - मिंटो रोड़ जैसा सिस्टम दिल्ली के अन्य प्वाइंट्स पर भी बनेगा। नालों और सीवर की नियमित सफ़ाई। दिल्ली में बनाएंगे वर्ल्ड क्लास Drainage system।'


 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर