गैंगस्टर की रिहाई पर चल रही थी पार्टी, शामिल हुए थे 40 खूंखार बदमाश, पुलिस ने मारा छापा

Delhi 40 gangsters party: दिल्ली में 40 खूंखार गैंगस्टर पार्टी कर रहे थे, जिसमें पुलिस ने खलल डालकर 37 को पकड़ लिया। गैंगस्टर सनी नंदी के जमानत पर बाहर आने पर ये पार्टी चल रही थी।

Delhi Police
दिल्ली पुलिस ने 37 को पकड़ लिया 

मुख्य बातें

  • पार्टी द्वारका के श्री श्याम वाटिका में चल रही थी
  • गैंगस्टर सनी नंदी को इलाज के लिए 31 अगस्त तक अंतरिम जमानत मिली है
  • पार्टी का मुख्य उद्देश्य सनी नंदी के नेतृत्व में एक गिरोह बनाना था

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के कारण लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध लगे हुए हैं। इसके बावजूद द्वारका के पोचनपुर गांव में 40 से अधिक खूंखार बदमाशों और उनके सहयोगियों ने एक पार्टी में भाग लिया। अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आए गैंगस्टर सनी नंदी की रिहाई का जश्न मनाने के लिए पार्टी आयोजित की गई थी। हालांकि पुलिस ने छापा मार दिया। डबल मर्डर के आरोप में जेल गया नंदी 31 अगस्त तक मेडिकल इलाज के लिए जमानत पर बाहर है।

'इंडिया टुडे' की खबर के अनुसार, द्वारका सेक्टर-23 पुलिस का स्थानीय बीट स्टाफ 8 अगस्त को जेल से छूटने के बाद से नंदी पर कड़ी नजर रख रहा था। 8 अगस्त को उन्होंने श्री श्याम वाटिका परिसर का घेराव किया और वहां चल रही पार्टी में छापा मारा। वहां उन्हें दिल्ली और हरियाणा के लगभग 40 खूंखार अपराधी नंदी की रिहाई का जश्न मनाते हुए मिले। पार्टी में उपस्थित सभी अपराधी कथित रूप से नजफगढ़ के कुख्यात नवीन खट्टी गैंग के सक्रिय सदस्य हैं।

पुलिस के आने पर उन्होंने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस 37 आरोपियों को पकड़ने में सफल रही। इनमें से 5 को अवैध हथियारों और गोला-बारूद की बड़ी खेप की बरामदगी के बाद गिरफ्तार किया गया है, जिसमें 4 स्वचालित देसी पिस्तौल, एक छोटी हैंडगन और अलग-अलग बोर के 13 कारतूस शामिल हैं। पुलिस ने तीन लग्जरी कारों को भी कब्जे में ले लिया है। 

पार्टी के आयोजन स्थल श्री श्याम वाटिका के मालिक के भी खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच में अब सामने आया है कि पार्टी का मुख्य उद्देश्य नवीन खट्टी गिरोह से अलग होकर सनी नंदी के नेतृत्व में एक गिरोह बनाना था।


 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर