Delhi Fire:दिल्‍ली के LNJP अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Delhi's LNJP Hospital Fire:दिल्ली में आग लगने की एक घटना राजधानी के लोकनायक अस्पताल में सामने आई है जिसपर समय रहते काबू पा लिया गया।

Delhi LNJP Hospital Fire
दिल्‍ली के LNJP अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लगी आग 

नई दिल्ली: दिल्ली के लोकनायक अस्पताल (LNJP Hospital) के इमरजेंसी वार्ड में अचानक आग लगने की घटना सामने आई है जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई इस घटना की सूचना पाकर फौरन मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। आग की घटना से वार्ड में मौजूद मरीज और उनके तीमारदार घबरा गए।

बता दें कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है वहीं अस्‍पताल प्रशासन ने आग लगने की घटना की जांच शुरू कर दी है।दमकल निदेशक अतुल गर्ग ने बताया की आग से कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन वहां रखा सारा सामान जल गया है।


आग लगने के कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है, गौर हो कि बता दें कि एलएनजेपी दिल्ली का माना हुआ बड़ा अस्पताल है और कोरोना महामारी के दौरान इस अस्पताल में काफी लोगों का इलाज किया जा रहा है साथ ही अन्य बीमारियों के तमाम स्पेशलिस्ट यहां मरीजों को देखते हैं जिसके चलते इस अस्पताल में काफी भीड़ रहती है।

अगस्‍त महीने में भी एलएनजेपी अस्‍पताल में आग की घटना आई थी सामने

गौर हो कि इससे पहले अगस्‍त महीने में एलएनजेपी अस्‍पताल के जच्चा-बच्चा वार्ड के बाहर बने कमरे में लगे तारों में शॉर्ट सर्किट से आग पकड़ ली थी जिसकी वजह से परिसर में अफरा-तफरी मच गई थी हालांकि इस घटना में भी कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ था।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर