दिल्ली में बारिश का असर, धंस गई सड़क, जमीन में समा गई कार, VIDEO

Delhi Rains: दिल्ली-एनसीआर में लगातार बारिश हो रही है। द्वारका में बड़ा हादसा होते-होते टल गया। यहां पर सड़क धंस गई, जिसमें एक कार समा गई। क्रैन की मदद से कार को बाहर निकाला गया।

delhi car
दिल्ली में सड़क में समा गई कार 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार बारिश के कारण द्वारका के सेक्टर 18 में सड़क धंसने से एक कार फंस गई। बाद में क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सामने जो तस्वीरें आई हैं, वो हैरान करने वाली हैं। कार पूरी तरह से सड़क में समा गई थी। 

दिल्ली में बारिश होने से आईटीओ और पुल प्रहलादपुर समेत कई मार्गों पर जलभराव हो गया जिसकी वजह से यातायात प्रभावित हुआ। गुरुग्राम के भी कुछ हिस्सों में भारी बारिश के बाद जलभराव हो गया। ट्रैफिक चालू रखने के लिए जद्दोजहद करते हुए पुलिसकर्मी घुटने भर पानी में खड़े नजर आए। पुराने गुरुग्राम में शहर के बस स्टैंड समेत शहर की कई सड़कों पर 3-4 फीट पानी जमा हो गया। कई लोगों ने अपने अनुभव साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और जलभराव और ट्रैफिक जाम की तस्वीरें पोस्ट कीं।

नोएडा में भी जलभराव की समस्या हुई। सेक्टर 62 की गालियां तालाब में तब्दील हो गई हैं। जिससे पैदल चलने वालों के साथ-साथ वाहन चालकों को भी दिक्कत पेश आई। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में अगले कुछ दिनों तक झमाझम बारिश का दौर जारी रहेगा। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर