Nagpur: एक घर में 7 लुटेरों ने किया डकैती का किया प्रयास, देखिए कैसे CCTV में कैद हुई पल-पल की हरकत

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Aug 05, 2021 | 13:24 IST

नागपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक घर में सात डकैत चोरी करने के उद्देश्य से घुस आए। परिवार वालों की सतर्कता से सारे चोर उल्टे पैर भागते हुए नजर आए।

Nagpur 7 robbers attempted robbery in a house, Complete incident recorded in CCTV,
Video: देखिए कैसे घर में डकैती की कोशिश कर रहे थे लुटेरे.. 

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र के नागपुर में घर वालों की सतर्कता से बची एक बड़ी वारदात
  • एक ही घर में घुसे 7 लुटेरे, घर में लगे सीसीटीवी में दर्ज हुई लुटेरों की हर हरकत

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से लुटेरों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां 7 लुटेरे एकसाथ घर में चोरी करने के लिए घुसे थे। घर वालों की सतर्कता से एक बड़ी वारदात होने से बच गई और लुटेरे उल्टे पांव भागते नजर आए। लुटेरों की हर हरकत घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। मामला नागपुर के उमरेड के सिंधी कॉलोनी परिसर का है जहां 4 अगस्त की रात 1:45 बजे 7 डकैतों ने तोलानी परिवार के तीन घरों में डकैती के लिए धावा बोला।

सीसीटीवी में दर्ज हुई हरकत

 चोरों की सारी हरकत वहां लगे सीटीवी कैमरों में कैद हो गई। चोर जैसे ही घर के गेट के अंदर घुसे तो वहां रहने वाले महेश तोलानी के परिवार को भनक लग गई। तोलानी परिवार की सतर्कता से सात डकैत वारदात को अंजाम नहीं दे सके। सीसीटीवी में पूरी वारदात रिकॉर्ड हुई है। सीसीटीवी में दर्ज हुआ पूरा घटनाक्रम 6 से 8 मिनट का है जिसमें दिख रहा है कि सात डकैत दीवार को फांदकर घर के परिसर में घुसते हैं। सभी ने अपने मुंह को ढ़का हुआ है।

 परिवार की सतर्कता से बचा हादसा

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंधी कॉलोनी में तोलानी परिवार के तीन घर है, सीसीटीवी में रिकॉर्ड घटना के अनुसार डकैत घर के बाउंड्री में प्रवेश करते हैं, तथा खिड़कियों को टटोलते हुए आगे बढ़ने लगे, इसके बाद उन्होंने महेश तोलानी के घर के भीतर का टॉर्च की रोशनी से जायजा लेने लगे ,जिसकी भनक महेश की पत्नी प्रीति को लग गई ,उसने अपने बेटे और बहू को जगाया और सभी हॉल में आ गए, खिड़की से झांकने पर उन्हें बाहर डकैत दिखाई दिए।उन्होंने दरवाजा खोलने का नाटक किया और पूरे परिवार ने चोर पकड़ो चिल्लाना शुरू कर दिया , इसके बाद सभी डकैत वारदात को अंजाम दिए बिना ही फरार हो गए।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर