Jabalpur: बेहद बेरहमी से की ऑटो चालक की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग, हैरान करता है VIDEO

जबलपुर में एक ऑटो चालक की टक्कर स्कूटी से हो जाती है। इसके बाद एक युवक ऑटो ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई करता है। पूरी घटना को वहां मौजूद लोगों न कैमरे में कैद कर लिया।

Jabalpur Video
पिटाई के बाद ऑटो ड्राइवर को होश नहीं रहता 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान और परेशान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ-साफ एक शख्स को दूसरे आदमी को काफी बेरहमी से मारते हुए देखा जा सकता है। जिस तरीके से शख्स उस आदमी की पिटाई करता है और उसके साथ व्यवहार करता है, उसे देख कोई भी चौंक जाएगा। ये मामला अधारताल थाने के अंतर्गत आने वाले शोभापुर का है। 

बताया जाता है कि बाइक सवार युवक ने ऑटो चालक को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा। लोगों ने इसका वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, स्कूटी से टकराने के बाद ऑटो पलटने पर बाइक सवार युवक ने पिटाई की। घटना रविवार की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया कि टक्कर के बाद स्कूट सवार महिला ने युवकों को बुलाया, जिसके बाद ऑटो ड्राइवर की इतनी बेरहमी से पिटाई की गई। जब युवक उसकी पिटाई करता है तो वहां काफी भीड़ लग जाती है, लेकिन कोई उसे रोकने आगे नहीं आता है। एक शख्स रोकने की कोशिश भी करता है तो युवक उसे डांटकर अलग कर देता है। पिटाई के बाद ऑटो चालक बेहोशी की अवस्था में चला जाता है। बाद में शख्स उसे बाइक पर डालकर ले जाता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर