Bareilly Crime News: मास्क ना लगाने की बात पर बात बढ़ी आगे और गार्ड ने ग्राहक को मारी गोली

बरेली के बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक में बोलने के तरीके को लेकर गार्ड और ग्राहक में तकरार इस हद तक बढ़ी कि गार्ड ने ग्राहक को गोली मार दी। ग्राहक अस्पताल में और गार्ड पुलिस की हिरासत में है।

Bareilly Crime News, UP Crime News in Hindi, Bank Of Baroda Station Branch Bareilly, Guard shoots customer at Bank of Baroda, UP Police
बरेली के बैंक ऑफ बड़ौदा स्टेशन शाखा में गार्ड ने ग्राहक को गोली मारी 

मुख्य बातें

  • बरेली के बैंक ऑफ बड़ौदा स्टेशन शाखा में गार्ड ने ग्राहक को मारी गोली
  • ग्राहक ने मास्क नहीं लगाया था जिसके बाद विवाद बढ़ा
  • जिला अस्पताल में पीड़ित शख्स भर्ती और पुलिस हिरासत में गार्ड

बरेली के स्टेशन शाखा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में आम दिनों की तरह कामकाज हो रहा था। ग्राहक, कर्मचारी और अधिकारी सब अपने काम में व्यस्त थे कि उसी वक्त बैंक के एंट्री गेट पर एक शख्स और बैंक गार्ड के बीच कहासूनी हो गई। मामला मास्क के न लगाने से जुड़ा हुआ। बात कुछ इस कदर आगे बढ़ी कि गुस्साए गार्ड ने उस शख्स पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में वो शख्स घायल हो गया और वो इस समय जिला अस्पताल में भर्ती है। आरोपी गार्ड को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

आखिर क्या हुआ था
अब क्या हुआ इसे ऐसे समझें। दरअसल राजेश नाम का एक शख्स जो रेलवे में काम करता है वो बैंक आया लेकिन उसके चेहरे पर मास्क नहीं था। जब गार्ड ने उसे टोका तो उसके बोलने के तरीके के पर राजेश ने ऐतराज जताया और बात यहीं से आगे बढ़ी और देखते ही देखते गार्ड आगबबूला हो गया। गार्ड की परवाह किए बगैर जब राजेश ने जबरन बैंक में दाखिल होने की कोशिश की तो हाथापाई शुरू हो गई। कोई जब तक कुछ समझ पाता या बीच बचाव के लिए जाता तब तब केशव प्रसाद ने अपनी बंदूक से राजेश के पैर में फायर कर दिया। 

पुलिस कर रही है जांच
गोली चलने की घटना के बाद बैंक परिसर में सनसनी फैल गई। अधिकारी और ग्राहक सभी सन्न रह गए। सूचना पुलिस को दी गई। गोली लगने से घायल राजेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड केशव प्रसाद को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही मामले में पूछताछ शुरू की। पुलिस का कहना है कि आखिर गोली चलने के पीछे की वास्तविक वजह क्या है। मामले में बैंक मैनेजर गीता भूषण का कहना है कि उन्हें जानकारी नहीं है कि गोली कैसे और क्यों चली।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर