दिल्‍ली में ऑनर किलिंग! घर में घुसकर 6-7 लोगों ने नवविवाहित जोड़े पर बरसाई गोलियां, इलाके में दहशत

दिल्‍ली के द्वारका इलाके में कुछ लोगों ने नवविवाहित जोड़े के घर में घुसकर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। बताया जा रहा है कि दोनों ने एक साल पहले ही घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी।

दिल्‍ली में ऑनर किलिंग! घर में घुसकर 6-7 लोगों ने नवविवाहित जोड़े पर बरसाई गोलियां, इलाके में दहशत
दिल्‍ली में ऑनर किलिंग! घर में घुसकर 6-7 लोगों ने नवविवाहित जोड़े पर बरसाई गोलियां, इलाके में दहशत  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां छह-सात लोगों ने घर में घुसकर नवविवाहित जोड़ों पर गोलियों की बौछार कर दी। इसे ऑनर किलिंग के सशंकित मामले के तौर पर देखा जा रहा है। दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी और किराये के घर में रहते थे। गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में दहशत है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह घटना दिल्‍ली के द्वारका इलाके में अंबरहई गांव की है, जहां बुधवार रात करीब 9 बजे हमलवरों ने वारदात को अंजाम दिया। द्वारका सेक्‍टर-23 पुलिस स्‍टेशन में इस मामले में केस दर्ज किया गया है। इस गोलीबारी में 23 वर्षीय युवक विनय दहिया की मौत हो गई, जबकि उसकी 19 वर्षीया पत्‍नी किरण दहिया बुरी तरह घायल हो गई।

घरवालों की मर्जी के खि‍लाफ की थी शादी

हरियाणा में सोनीपत के रहने वाले विनय दहिया और किरण दहिया ने बीते साल घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। बताया जाता है कि उनके इस फैसले से घरवाले नाराज थे। शादी के बाद दोनों दिल्‍ली में द्वारका के अंबरहई गांव में किराये के घर में रहते थे, जहां बुधवार देर रात अचानक 6-7 लोग पहुंचे और उन्‍होंने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार, विनय दहिया को चार गोली लगी और उसकी मौत हो गई, जबकि किरण दहिया को हमलावरों ने पांच गोलियां मारीं, जिससे वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई। उसे इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर